जैसे बॉलीवुड में कोई किसी का दोस्त या दुश्मन नहीं होता, वैसे ही वहां कोई किसी का ‘परमानेंट’ जोड़ीदार नहीं होता. हाँ, इस मामले में कुछ एक्सेप्शनल केस भी हैं, जैसे शाहरुख़-गौरी, अजय-काजोल, अक्षय-ट्विंकल, वगैरह. लेकिन ये जोड़ियां पुरानी हो गयी हैं. इंडस्ट्री की न्यू जेनरेशन इससे बहुत अलग है. एक फिल्म से उनका अफेयर स्टार्ट होगा, तो दूसरी से खत्म. फ़िल्मी दुनिया में प्यार की कसमें खाने वाले आजकल के न्यू एक्टर्स असल ज़िन्दगी में एकदम फिसड्डी हैं. इस न्यू जेनरेशन के हॉट कपल लिस्ट में सिद्धार्थ-जैकलीन का अफेयर सुर्ख़ियों में है.

‘स्टूडेंट ऑफ़ ड ईयर’ से आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा का प्यार परवान चढ़ा था लेकिन ‘अ जेंटलमैन’ सिद्धार्थ को अब जैकलीन पसंद आने लगी हैं. ये हम यूं ही नहीं कह रहे. जैकी और सिड की नजदीकियां उनके लव रिलेशन को बयां कर रही है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अब सनी लियोनी हैं तो इन चीजों का शौक तो होगा ही

‘अ जेंटलमैन’ में सिद्धार्थ और जैकलीन ने काम किया है और लगता है पहली ही फिल्म में दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे. जैकलीन को तो सिद्धार्थ इतने पसंद आने लगे हैं कि वो उनके मम्मी-पापा से भी मिल लीं. खबर बस यहीं ओवर नहीं हुई, दिल्ली में ‘ऐयारी’ की शूटिंग जब सिद्धार्थ कर रहे थे, तो इनकी ये सो कॉल्ड माशूका वहां इनसे मिलने आयीं और रेस्टोरेंट भी ले गयीं.

जैकलीन से सिद्धार्थ की नजदीकियां बेचारी आलिया भट्ट को भारी पड़ गयीं. लम्बे समय से सिद्धार्थ के साथ वेकेशन का प्लान बना रहीं आलिया को आखिर ये प्लान ड्रॉप ही करना पड़ा. जैकलीन के लिए सिद्धार्थ ने आलिया से दम लगा कर लड़ाई की थी.

ये लव रियलिटी है या पब्लिसिटी स्टंट, ये जैकलीन और सिद्धार्थ ही जानें लेकिन अगर इनके अफेयर की बात सच है, तो समझो बॉलीवुड को न्यू हॉट कपल मिल गया.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...