बिग बी ने अपनी बहू ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के साथ कई फिल्‍मों में काम किया है। इसके अलावा कई इवेंट्स और फंक्‍शंस पर भी दोनों साथ में नजर आ जाते हैं। इन्‍हें साथ में देखकर एक बात तो साफ़ हो जाती है कि दोनों एक दूसरे के साथ ससुर और बहू से ज्‍यादा पिता और बेटी की तरह बर्ताव करते हैं। इसके बावजूद हाल ही में एक इवेंट के दौरान दोनों का वीडियो जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अमिताभ, ऐश को आराध्‍या की तरह बर्ताव न करने की हिदायत करते नजर आ रहे हैं। आइए देखें, हम भी ऐसा क्‍या हो गया दोनों के बीच।

ऐसी है खबर
खबर सुनने को मिली है कि ऐश्‍वर्या राय बच्चन और अमिताभ बच्चन का एक वीडियो इंटरनेट पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऐश्वर्या मस्ती भरे ढंग से बिग बी के गले लगती नजर आ रही हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ये है वो वीडियो
इस वीडियो में ऐश्वर्या की मस्ती देखकर बिग बी थोड़े असहज से नजर आ रहे हैं। तभी वह ऐश्वर्या से कहते हैं, ‘आराध्या की तरह बर्ताव करना बंद करो।’ दरअसल, ये वीडियो 2015 में आयोजित हुए स्टारडस्ट अवार्ड फंक्‍शन का है।

पढ़ें इसे भी : इस निर्देशक ने पाक एक्‍ट्रेस के लिए हिन्‍दुस्‍तानियों को ही बता डाला गलत

ऐसा था मौका
उस दौरान ऐश्वर्या को अपनी फिल्म ‘जज्बा’ के लिए के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था। वहीं दूसरी ओर अमिताभ को फिल्म ‘पा’ में उनके शानदार परफॉरमेंस के लिए अवार्ड दिया गया था।

ऐश भी नजर आईं खुश
इस वजह से इस मौके पर ऐश्वर्या भी बेहद खुश नजर आ रही थी। इस वीडियो में अमिताभ और ऐश्वर्या के बीच के इस खूबसूरत बॉण्ड को भी देखा जा सकता है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई सारे फैन क्लब्स ने शेयर किया है।

पढ़ें इसे भी : अबराम ने स्‍कूल के एनुअल-डे पर जीता सबका दिल, पापा के गाने पर लगाए ठुमके

इंटरनेट पर है मौजूद
वैसे इस बात को हुए अब तक भले ही दो साल बीत चुके हैं, लेकिन ये वीडियो अभी भी इंटरनेट पर जैसे के तैसे बरकार है। आपने देखा क्‍या दोनों की बॉन्‍डिंग दिखाने वाला ये वीडियो। नहीं देखा, तो देख लीजिए यहां।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...