संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ पहले ही कितने बवालों में फंसी है। वहीं अब सुनने को मिल रहा है कि ये फिल्‍म एक और कंपनी को अब तक एक बड़ा नुकसान पहुंचा चुकी है। जी हां, सही सुन रहे हैं आप। एक कंपनी है, जो अब तक इस फिल्‍म की वजह से करीब 400 करोड़ रुपये का घाटा झेल चुकी है। इसके बाद अभी उसे और न जाने क्‍या-क्‍या देखना बाकी है।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि फिल्म ‘पद्मावती’ की 1 दिसंबर की रिलीज डेट हाल ही में पोस्टपोन कर दी गई थी। इसकी वजह से फिल्म के मेकर्स परेशानी में पड़ गए, लेकिन इसी के साथ एक कंपनी और भी है जिसे इसकी वजह से मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी है मीडिया रिपोर्ट
रिपोर्ट्स के अनुसार देश की नामचीन फिल्म प्रीमियम एग्जिबिशन कंपनी पीवीआर को इस फिल्म के कारण करोड़ों का घाटा सहना पड़ रहा है। कहा ये भी जा रहा है फिल्म की रिलीज टलने के कारण इसे रोजाना करोड़ों का घाटा हो रहा है। इस साल कई सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुईं।

पढ़ें इसे भी : एक्‍टिंग के बाद क्‍या होगी चित्रांगदा की अगली पारी, आइए बताएं आपको

ऐसी रही पिछली फिल्‍में
अक्टूबर और नवंबर के महीने में रिलीज हुई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाईं। ऐसे में ‘पद्मावती’ के निर्माताओं को इस फिल्‍म से काफ़ी उम्मीदें थीं, लेकिन इसकी रिलीज को टाल दिया गया। इस वजह से इस कंपनी की इनकम में और भी गिरावट आने लगी।

ऐसी है रिपोर्ट
रिपोर्ट्स की मानें तो 31 अक्टूबर को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज पर पीवीआर का स्टॉक 1386.50 पर क्लोज हुआ। इस रेट के अनुसार कंपनी की मार्केट कैप 6480.30 करोड़ थी। इसके बाद अब 30 नवंबर को इस कंपनी का स्टॉक 1308.55 करोड़ पर क्लोज हुआ। इस फिल्म के कारण 30 दिनों में कंपनी का मार्केट कैप 400 करोड़ तक घटकर 6113.40 पर पहुंच गया।

अब देखना है ये
देखा जाए तो कंपनी को रोजाना 13 करोड़ रुपये का घाटा हो रहा है। फिलहाल ये तो हुआ कंपनी का अभी तक का घाटा। अब देखना ये है कि अभी इस कंपनी को आगे और कितना घाटा झेलना है। इसी के साथ याद दिलाते चलें कि इस फिल्म का निर्माण भंसाली प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने मिलकर किया है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...