अगर आप सोचते हैं कि तमिल लोग दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान द्वारा रजनीकांत को श्रद्धांजलि देने से खुश हो जाते हैं. या फिर आप सोचते हैं कि उनकी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में चेन्नई के होने का मतलब तमिलों की ख़ुशी है तो फिर आप बिलकुल उस भेड़ की तरह हैं जो अन्धानुकरण करती है. लेकिन कॉमेडियन अरविन्द आपके लिए रेस्क्यू ऑपरेशन को तैयार हैं.

वीडियो वायरल: दुल्हन पहले शरमाई, फिर तोड़ दिया स्टेज

कॉमेडियन अरविन्द की चेन्नई एक्सप्रेस

कॉमेडियन अरविन्द


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दिन में तारे गिनने वाले सपनों से बाहर आइये और कॉमेडियन अरविन्द के विचार सुनिए. आपको तमिलों की जानकारी हो जायेगी. उनका जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें उन्होंने हनी सिंह के लुंगी डांस की विस्तृत व्याख्या की है. उनका कहना है कि दरअसल ये गाना रजनीकांत की मूछों के बारे में प्रचार कर रहा है.

वे बताते हैं कि भौगोलिक नजरिये से तमिलनाडु कोकोनट को रिप्रेजेंट कर रहा है. जो आपका गाना गाने के लिए मूड बना देगा. तो फिर देर किस बात की अरविन्द की कॉमेडियन एक्सप्रेस में बैठिये और चेन्नई और तमिलों का हाल जानिये.

वीडियो वायरल: मछली मिलने के बाद ही सील ने छोड़ा बोट का किनारा

अपने इस वीडियो को उन्होंने फेसबुक पर शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 18,849 बार शेयर किया गया है. इस वीडियो को 2,10,000 लाइक्स मिले हैं. 1,70,000 लोग इस पर कमेंट्स कर चुके हैं. आप भी वीडियो को देखिये और एन्जॉय कीजिए.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...