कवि कुमार विश्वास हमेशा तीखी टिप्पणी के लिए जाने गए हैं. राजनीति में आने के बाद भी कुमार की टिप्पणियों का सिलसिला थमा नहीं है. कभी मोदी सरकार पर तो कभी अपनी ही सरकार के मुखिया केजरीवाल को सवालों से घेरने वाले कुमार ने अब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की साख पर सवाल खड़ा कर दिया है.

कुमार का मोदी पर से फिर डोला विश्वास, ट्विटर है गवाह

कुमार की टिप्पणियों का सिलसिला जारी

कुमार की टिप्पणियों का सिलसिला


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दरअसल, गोरखपुर हादसे में बच्चों की मौत 29 अगस्त को एक बार फिर सुर्खियाँ बनी थी, जिसमें 48 घंटे में 36 बच्चों के मरने की खबर सामने आई थी. कुमार ने इस बात पर ही योगी आदित्यनाथ को सवालों  के घेरे में ले लिया.

पिछली बार के हादसे में योगी सरकार ने बहुत सारे एक्सक्यूज़ दिए थे. योगी के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने ये भी कहा था कि अगस्त  महीने में वैसे भी मौतें होती रहती हैं. इसी अगस्त को लेकर कुमार ने योगी पर निशाना साधा है.

लोगों ने भी कुमार के सुर में सुर मिलाकर तीखे प्रहार किये हैं. कुमार के ट्विटर हैंडल से किये गए ट्वीट के बाद आये जवाबों पर डालते हैं एक नज़र.

कुमार को लेकर आप का विश्वास क्यों डोला, विधायक जी ने यह क्या बोला

कुमार का टूटा विश्वास, ईवीएम को कर गये पास, आखिर होंगे किसके ख़ास

कुमार और उनके फैन्स ने अपनी भड़ास निकाल ली है. लेकिन सीएम योगी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देंगे, ये सोचना गलत है. हाँ, योगी आदित्यनाथ के जवाब देने का अपना स्टाइल है. वे कब और कैसे अपना जवाब पेश करेंगे, इसके बारे में वे ही बता सकते हैं. तब तक उनके उत्तर का इंतज़ार कीजिए.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...