यूपी विधानसभा चुनाव में तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच गधों को लेकर जुबानी जंग छिड़ी थी। अब बारी है कुत्ते की। कांग्रेस और भाजपा की राजनीति के बीच कुत्ता पिसता दिख रहा है।

आखिर क्या है मामला

मामला यह है कि पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट काफी प्रसिद्ध हो रहे हैं। इससे चर्चा है कि आखिर राहुल के लिए ऐसे ट्वीट कौन लिख रहा है।

राहुल के ट्वीट पर भाजपा का हमला

इस पर राहुल गांधी ने रविवार को एक पपी के साथ वीडियो शेयर कर अलग तरीके से जवाब दिया तो भाजपा से जुड़े लोग भी उन पर हमलावर हो गए। इससे राजनीति गर्मा गई है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


आईटी सेल के ट्वीट संग फोटो शेयर

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के मजाकिया ट्वीट पर भाजपा आईटी सेल के इंचार्ज अमित मालवीय ने शाम को ट्वीट किया। इसके साथ उन्होंने एक फोटो भी शेयर की। इसमें कुत्ता, राहुल और साइकिल हैं।

पीडी लाओ, कांग्रेस बचाओ…

अमित ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘पीडी लाओ, कांग्रेस बचाओ’…। उन्होंने अपने ट्वीट के साथ जो फोटो शेयर की है, उसमें राहुल गांधी भी नजर आ रहे हैं।

साइकिल पर राहुल, हैंडल पर कुत्ता

उनकी शेयर की फोटो में राहुल एक साइकिल पर बैठे नजर आ रहे हैं। उसी साइकिल पर राहुल के आगे हैंडल पकड़े हुए एक कुत्ता बैठा हुआ दिखाई दे रहा है। यह पोस्टर बिल्कुल फिल्मी अंदाज में बनाया गया है।

कांग्रेस द्वारा लिखित और निर्देशित

इसमें फिल्म का नाम पीडीमैन दिया गया है। इसके नीचे लिखा गया है कि एक कुत्ते की कहानी जो अपने मास्टर से ज्यादा होशियार है…कांग्रेस द्वारा लिखित और निर्देशित।

हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को दिया अल्टीमेटम, पाटीदारों को आरक्षण दो वरना विरोध झेलो

राहुल ने यह किया था ट्वीट

राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि लोग पूछ रहे हैं कि इस शख्स के लिए कौन ट्वीट करता है। मैं साफ-साफ बता रहा हूं कि ये मैं हूं… पीडी, मैं उससे ज्यादा कूल हूं। देखिए मैं क्या कर सकता हूं एक ट्वीट… उप्स ट्रीट से।’

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने लगाया वीडियो

राहुल ने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी लगाया हुआ है, जिसमें एक कुत्ता ट्रिक को परफॉर्म कर रहा है। वीडियो में पीडी नाम के कुत्ते को नमस्ते कहने के लिए प्रेरित करते हुए सुना जा सकता है।

कांग्रेसी सीएम के सभी साले भाजपाई, यही तो सियासत है भाई

कलाकारी दिखाता है पपी

राहुल के कहने पर वह एक पैर पर खड़ा होता है। राहुल उसकी नाक पर एक भोजन का टुकड़ा रख देते हैं और उसे खड़े रहने के लिए कहते हैं। इसके बाद चुटकियां बजती हैं और वह  अपनी कलाकारी दिखाते हुए गपाक से ट्रीट को हजम कर जाता है।

सियासत तेज होने के आसार

अब इसके जवाब में भाजपा की ओर से किए गए ट्वीट में कुत्ता और कुत्ते का मास्टर कहा जाना राजनीति में शायद ही बर्दाश्त किया जाएगा। वैसे भी भाजपा का यह लहजा किसी राष्ट्रीय पार्टी के उपाध्यक्ष के उचित नहीं ही है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...