कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मान लिया है कि भाजपा की मार्केटिंग अच्छी है और इसी कारण चुनावों में उनकी पार्टी को मात मिली। राहुल ने कहा कि हमारी सरकार ने कई अच्छे काम किए, लेकिन मार्केटिंग अच्छी तरह नहीं कर पाए। हम वहीं मार खा गए।

मार्केटिंग डीएनए में नहीं

तीन दिवसीय गुजरात दौरे के दूसरे दिन मंगलवार को चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि मार्केटिंग हमारे डीएनए में नहीं है। साथ ही राज्य और केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के भाषण अच्छे होते हैं, लेकिन काम नहीं।

ये हॉलीवुड में क्या कर रहे हैं राहुल गांधी, आपको पता है क्या

पाटीदारों को रिझाया

राहुल ने सरदार वल्लभभाई पटेल की विरासत का जिक्र किया और सौराष्ट्र के पाटीदार बहुल इलाकों में चुनाव प्रचार किया। पाटीदार समुदाय का एक तबका राज्य की भाजपा सरकार से नाराज बताया जा रहा है।

रिमोट से चल रही सरकार

राहुल गांधी ने केंद्र पर निशाना साधा कि कि गुजरात की सरकार को नई दिल्ली से रिमोट कंट्रोल से चलाया जा रहा है। गुजरात की सरकार गुजरात से ही चलनी चाहिए। उन्होंने कहा, राज्य की जनता अब बदलाव चाहती है।

मेड इन चाइना प्रतिमा

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि यह शर्मनाक है कि गुजरात में दुनिया की सबसे ऊंची मूर्ति के तौर पर स्थापित हो रही सरदार पटेल की प्रतिमा चीन बना रहा है। इस पर मेड इन चाइना लिखा होगा।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...