देश-दुनिया में नित नए स्मार्टफोन लांच किए जाते हैं। अभी पिछले ही दिनों नोकिया ने अपना बहुप्रतीक्षित नोकिया-8 स्मार्टफोन लांच किया था। अब इसका प्रीमियम वर्जन भी लांच कर दिया है। इसकी खासियत यह है कि नोकिया-8 के दोनों कैमरा एक साथ काम कर सकते हैं।

4 जीबी रैम संग हुआ था लांच

नोकिया-8 को अगस्त में लांच किया गया था। यह 4 जीबी रैम और 64 जीबी मेमोरी के साथ उपलब्ध है। तभी से चर्चा थी कि यह फोन 6 जीबी रैम भी उपलब्ध होगा। अब कंपनी ने चुपचाप नोकिया-8 का प्रीमियम वर्जन भी उपलब्ध करा दिया है।

क्या है नोकिया और ब्लैकबेरी पर व्हाट्सएप चलाने की डेडलाइन?


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


प्रीमियम वर्जन में 6 जीबी रैम

नोकिया-8 के प्रीमियम वर्जन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी मेमोरी है। नया वेरिएंट नोकिया के घरेलू फिनलैंड बाजार में लांच किया गया है। वहीं, इसके 4 जीबी रैम वर्जन को भारत में सितंबर में लांच किया गया था।

एक साथ काम करते दोनों कैमरे

कंपनी ने इस फोन में बोथीज फीचर को सबसे बताया है। इसकी मदद से फोन के फ्रंट और रियर कैमरे से एक साथ वीडियो और तस्वीरें ली जा सकती हैं। यह स्मार्टफोन कार्ल जाइस के साथ साझेदारी में बनाया गया है।

4जी का ज़माना हुआ पुराना, मुकेश भइया ने छेड़ा 5जी का तराना

नोकिया ओजो 360 ऑडियो से लैस

इसमें पोलराइज्ड 5.3 इंच का डिस्प्ले है, जो नोकिया ओजो 360 ऑडियो से जुड़ा है। इससे आवाज की गुणवत्ता बेहतर होती है। साथ ही इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट और बैक कैमरा है।

यह भी जानें

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...