रिलायंस जियो के लांच होने के बाद से अब तक ग्राहक इसका भरपूर लाभ लेते दिखाई दिए हैं. अभी न्यू ईयर ऑफर के तहत मुफ्त कालिंग और मुफ्त डाटा की सुविधा मिल रही है. ये सुविधा 31 मार्च तक लागू रहने वाली है. न्यू ईयर ऑफर के ख़त्म होने से पहले ही जियो अपने ग्राहकों के लिए जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन का ऐलान किया है. कंपनी का ये ‘जियो प्राइम’ का सब्सक्रिप्शन 1 मार्च से शुरू हो गया है. इस ऑफर की अवधी 31 मार्च 2017 तक है. इसकी मेंबरशिप के लिए आपको 99 रुपये खर्च करने होंगे. इसके बाद आप 31 मार्च 2018 यानी एक साल तक के लिए इसके मेंबर हो जायेंगे.

जियो प्राइम करिए सब्सक्राइब

जियो न जीने दो ये है इस कम्पनी का फंडा, खराब नेटवर्क पर देगी फ्री इन्टरनेट

आप भी यदि इसके मेंबर होना चाहते हैं तो इसके लिए आप माय जियो ऐप या फिर jio.com वेबसाइट इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा आप रिलायंस जियो स्टोर पर भी जाकर मेंबरशिप सब्सक्राइब कर सकते हैं. इसके लिए आपको मात्र 99 रुपये का शुल्क देना होगा.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दस करोड़ ग्राहकों की संख्या पार करते ही कंपनी ने एक प्लान की घोषणा की थी. कंपनी ने अब अपने ग्राहकों के लिए कुछ नए प्लान्स की घोषणा की है.

कंपनी ने 149 रुपये से 9,999 रुपए तक के प्लान की घोषणा की है, जिनके तहत ग्राहक को मुफ्त अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा प्राप्त होगी.

सभी प्लान में मिलने वाले डाटा और वैधता अलग-अलग हो सकते हैं. वर्तमान में जारी किए गए प्लान में 149, 303 और 499 रुपए के मासिक प्लान शामिल हैं.

काम_बोलता_है अखिलेश_डोलता_है लेकिन ये 11 राज़ इनकी पोल_खोलता_है

जियो प्राइम के मेंबर्स को मिलने वाले फायदे :

. जियो और जियो के पार्टनर्स द्वारा मेंबर्स के लिए आकर्षक डील और ऑफर लाए जाएंगे. ताकि ग्राहकों को किसी भी तरह की असुविधा न हो.

. जियो ऐप्स का 10,000 रुपए का सब्सक्रिप्शन साल भर के लिए यानी 31 मार्च 2018 तक के लिए मुफ्त में मिलता रहेगा.

. सिर्फ 303 रुपए प्रतिमाह देकर वर्तमान ‘हैप्पी न्यू ईयर ऑफर’ के सभी लाभ प्राप्त किये जा सकेंगे जिससे अब तक प्रतिदिन मिलने वाली अनलिमिटेड मुफ्त कॉलिंग और 1 जीबी 4जी डाटा ग्राहक को 31 मार्च 2018 तक मिलता रहेगा.

अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा पर मुकेश अंबानी का कहना था कि, ‘अनलिमिटेड मजा, कंटिन्यू होइंगा.’

जियो राजा! बनोगे वीसी और यूनिवर्सिटी का नाम नहीं पता हें!

जियो के 5 सितंबर को लॉन्च होने पर पहले ये 31 दिसम्बर 2016 तक कालिंग और डाटा मुफ्त रहा. उसके बाद इस ऑफर को न्यू ईयर ऑफर के तहत 31 मार्च 2017 तक के लिए बढ़ा दिया गया.

अभी कंपनी के न्यू ईयर ऑफर के तहत ये सुविधा इस मार्च की अंतिम तारीख तक लागू रहने वाली है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...