सुनने में आ रहा है कि अमिताभ बच्‍चन अब बॉलीवुड के दबंग भाईजान सलमान खान से रेस लगाएंगे। सुनने में कुछ अटपटा सा लग रहा है। आखिर क्‍यों बिग बी चले है सल्‍लू मियां से रेस लगाने। माजरा क्‍या है, देखना पड़ेगा।

ऐसी है जानकारी
जनाब, यहां बात हो रही है रेमो डिसूज़ा की अगली फिल्‍म ‘रेस 3’ की। दरअसल फिल्‍म को लेकर खबर मिली है कि रेमो इस फिल्‍म में सलमान खान के साथ-साथ बिग बी को भी लेने का मूड बना चुके हैं।

फिर नजर आएंगे ये
इससे पहले फिल्‍म से जुड़ी एक बात तो क्‍लियर हो ही चुकी है कि जैकलीन फ़र्नांडिस और सलमान ख़ान रेमो की इस फिल्म में साथ में नजर आने वाले हैं। वहीं अब इसको लेकर नई खबर ये है कि इस फिल्‍म में अब अमिताभ बच्चन का नाम भी जुड़ चुका है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : आखिर ऐसा क्‍या काम पड़ा, जो सनी देओल को लेनी पड़ी अजय देवगन की इजाजत

ऐसी होगी ये फिल्‍म भी
जाहिर सी बात है कि अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म के अहम किरदार के रूप में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि जब बिग बी ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी, तो वह बेहद खुश हो गए। बताते चलें कि पिछली दो सीरीज की तरह इसका थर्ड पार्ट भी सस्पेंस-थ्रिल फ्रेंचाइजी है।

पढ़ें इसे भी : कम हुआ कपिल का एक और साथी, बुआ चलीं कृष्‍णा के ‘धाम’

मिल गई रज़ामंदी
वहीं इस बार फ़िल्म और भी बड़े स्तर पर बनायी जा रही है। ऐसे में अमिताभ ने रोल के लिए रज़ामंदी दे दी है। हालांकि फ़िल्म के निर्माता रमेश तौरानी ने अपनी तरफ से सिर्फ सलमान और जैकलीन के नामों पर ही मुहर लगाई है। वैसे अमिताभ के नाम की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन जल्‍द ही होने की उम्‍मींद है।

पढ़ें इसे भी :न्‍यूटन’ क्‍यों लेकर भागा वोटिंग मशीन, ट्रेलर में ढूंढ लो शायद मिल जाए जवाब

इससे पहले नजर आ चुकी है ये जोड़ी
याद दिलाते चलें कि सलमान खान और अमिताभ बच्‍चन की जोड़ी ‘गॉड तुसी ग्रेट हो’, ‘बागवां’ और ‘बाबुल’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है। इसके बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया। सुनने में ये भी आया कि अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी के बाद से बच्चन परिवार लगातार सलमान ख़ान के साथ काम करने से बचता रहा है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...