बड़े दिनों बाद बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर को लेकर कोई खबर सामने आई है। वैसे बता दें कि ये खबर है उनकी ट्रॉलिंग को लेकर। जी हां, इस बार सोशल मीडिया पर इनको ट्रॉल कर लिया गया है। वहीं इससे भी बड़ी बात ये है कि ट्रॉलिंग के मामले में इन्‍हें इस बार घेरा है हिन्‍दुस्‍तानी सैनिकों ने। आइए देखें क्‍या है पूरा मामला।

ऐसी है जानकारी
याद दिला दें कि बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर ने 17 दिसंबर को दो जवानों की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी। इन तस्‍वीरों में दोनों बर्फ की चादर पर सोते नजर आ रहे थे। इसके साथ श्रद्धा ने कैप्शन में अपनी फीलिंग्स भी शेयर की थी, लेकिन कुछ ही समय में साफ हो गया कि ये दोनों तस्वीरें फेक हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसा लिखा श्रद्धा ने
बता दें कि तस्‍वीरों के साथ श्रद्धा ने लिखा था कि सियाचिन ग्लेशियर में भारतीय जवानों का नाइट स्टे। भारत के जवान बर्फ में जमते हैं, ताकि हम चैन से रहें। वे हमारी सुरक्षा करते हैं ताकि हम सुरक्षित महसूस करें। जवानों आपको जितना भी शुक्रिया करें कम है।

पढ़ें इसे भी : कैदी के बाद रणदीप हुड्डा बनने चले डाकू, अब ये होगा खास

कर लिया ट्रॉल
वहीं इस पोस्‍ट में इन तस्वीरों के फेक निकलने पर लोगों ने श्रद्धा को ट्रॉल करना शुरू कर दिया। ऐसे में एक ट्रॉलर ने बताया कि ये तस्वीर भारतीय सेना के जवानों की नहीं, बल्कि रशियन सेना के जवानों की है। श्रद्धा को तो कुछ ट्रॉलर्स ने ये भी सलाह दे दी कि वह जवानों की इज्जत करें।

इस यूजर ने लिखा ऐसा
इस क्रम में रुद्रिनल नाम के एक यूजर ने श्रद्धा को टैग करते हुए लिखा कि, ‘फर्जी-ये तस्वीर भारतीय सेना की नहीं है और जो जगह दिखाई दे रही है वो सियाचिन नहीं है। नीचे रशियन आर्मी की वास्तविक तस्वीर है जिसे 2013 में इसको शेयर किया गया था।’

पढ़ें इसे भी : 2018 की फरवरी ‘पद्मावती’ के लिए होगी खास, सेंसर बोर्ड कर सकती है इसे पास

अब देखना है ये
ऐसे में इस पोस्‍ट पर ट्रॉल होने के बाद अभी फिलहाल श्रद्धा की कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। अब देखना ये है कि श्रद्धा इन ट्रॉलर्स को कोई जवाब देंगी या खामोशी के साथ माफ़ी मांग लेंगी।

 

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...