संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावती’ की शूटिंग खत्‍म होने के बाद ये कई तरीके से बराबर चर्चा में बनी हुई है। कभी विवादों के चलते, कभी दीपिका पादुकोण की हैवी ज्‍वैलरी के चलते तो अब फिल्‍म में शाहिद कपूर के कपड़े बने हैं इसका कारण। आपको सुनकर हैरानी होगी कि इस फिल्‍म में शाहिद कपूर ने जो कपड़े पहने हैं, वो ऐसे-वैसे नहीं हैं। क्‍या है इनकी खासियत, इसके लिए तो खबर पढ़नी पड़ेगी।

ऐसी है खबर
सबसे पहले बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में शाहिद कपूर महारावल रतन सिंह के किरदार में नजर आने वाले हैं। हाल ही में उनका लुक जारी किया गया। बताते हैं कि उनके कपड़ों को तैयार करने में 1 या 2 नहीं, बल्‍कि पूरे 22 कारीगरों की मेहनत लगी है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने ठुकराया सलमान खान वाली रेस 3 का ऑफर, ऐसी हो सकती है वजह

हैरानी होगी ये जानकर
बता दें कि फिल्‍म में शाहिद कपूर के इस लुक की बहुत सराहना की जा रही है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म में शाहिद कपूर के कपड़ों को बहुत खास तरीके से तैयार कराया गया है। इसको तैयार करने में कुल चार महीने का वक्‍त लगा है।

पढ़ें इसे भी : ‘ठग्‍स ऑफ हिन्‍दुस्‍तान’ से अमिताभ बच्‍चन का वॉरियर लुक उड़ा देगा आपके भी होश

ऐसी मिली जानकारी
जानकारी है कि राजशाही अंदाज में बने इन कपड़ों को डिजाइन रिंपल और हरप्रीत नरूला ने किया है। इस बारे में हरप्रीत कहती हैं कि इस फिल्म में बहुत गहनता से लुक पर काम किया गया है। इसके चलते शाहिद कपूर एक अलग अंदाज में इस फिल्म में नजर आएंगे।

पढ़ें इसे भी : एक बार फिर सील्‍वर स्‍क्रीन पर इश्‍क फरमाते दिखेंगे ऐश और अभिषेक

चुनाव का रखा ध्‍यान
उन्‍होंने बताया कि उन्‍होंने राजस्थान के स्थानीय कलाकारों से कपड़ों पर काम करवाया। इसके लिए कुल 22 कारीगर लगातार शाहिद के कपड़ों पर काम करते रहे। उन्‍होंने रंग का भी चुनाव बहुत ध्यान से किया है। इसके साथ ही राजस्थानी अंदाज को भव्यता के साथ दर्शाने की कोशिश की गई है।

चोर बाज़ार की भी ली मदद
इसके अलावा रिंपल ने यह भी बताया कि कई चीजों का चुनाव उन्‍होंने बेशक चोर बाज़ार में जाकर भी किया है। इसके पीछे कारण है कि क्योंकि वहां भी कई सारी चीजें मिल जाती हैं। बताते चलें कि फिल्म ‘पद्मावती’ में शाहिद कपूर पद्मावती के पति राजा महारावल रतन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं ।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...