किसी जमाने में मैच फिक्‍सिंग का आरोप झेल चुके इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज़ श्रीसंत अब बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करने जा रहे हैं। इनकी इस पारी का नमूना लगभग तैयार है, जिसका डेमो आपको देखने को मिलेगा इस ट्रेलर में। ये ट्रेलर है उनकी फिल्‍म ‘अक्‍सर 2’ का। वैसे अकेले वही नहीं, उनके साथ इंडस्‍ट्री की हॉट एक्‍ट्रेस ज़रीन खान भी उनके साथ इस फिल्‍म में बहुत कुछ कर रही हैं। क्‍या, आप खुद ही देख लीजिए।

ऐसी है खबर
खबर है कि 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘अक्‍सर’ के सीक्‍वल ‘अक्सर-2’ का धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। फिल्‍म के ट्रेलर में जहां एक ओर पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत को एक्‍टिंग करते देखना आपके लिए दिलचस्‍प होगा। वहीं एक्‍ट्रेस ज़रीन खान का बोल्‍ड अंदाज आपको एक बार फिर से घायल कर देगा।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : 2002 वाले ‘कांटे’ का रीमेक लाने की तैयारी में संजय गुप्‍ता, नजर आएंगे नए फूल

श्रीसंत ने दिया जवाब
बता दें कि मुंबई में फिल्‍म के ट्रेलर लांच के मौके पर श्रीसंत भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि वह अपने पुराने अतीत से निकल कर आगे बढ़ चुके हैं। ऐसे में अब क्रिकेट के बारे में जो पूछना है वो क्रिकेट बोर्ड से पूछिए, उनसे नहीं। अब वह सिर्फ ये जानना चाहते हैं कि लोग उन्हें कैसा एक्टर मानते हैं, न कि क्रिकेटर।

पढ़ें इसे भी : रणवीर-दीपिका के फैन्‍स को मिला तगड़ा झटका, इस साल नहीं होगा ‘पद्मावती’ का दीदार 

इन्‍होंने किया है निर्देशन
गौरतलब है कि अनंत नारायण महादेवन निर्देशित इस फिल्‍म में ज़रीन खान और गौतम रोड़े के साथ श्रीसंत भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। ये फिल्‍म ‘अक्सर’ का दूसरा भाग है, जिसमें इमरान हाशमी और उदिता गोस्वामी लीड रोल में नजर आए थे। ये श्रीसंत की बॉलीवुड डेब्यू मूवी है। बताते चलें कि इससे पहले वह साउथ की फिल्‍मों में भी काम कर चुके हैं।

पढ़ें इसे भी :  राजकुमार राव ने मोहन शक्‍ति से सरेआम कहा, जिया जाए न ओ रे पिया रे….

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...