इन दिनों सोशल मीडिया का पूरा ध्‍यान विराट और अनुष्‍का ने ही खींचा हुआ है। कभी शादी की तारीख को लेकर, तो कभी शादी की तैयारियों को लेकर। वहीं अब सुनने में आ रहा है कि एक बार फिर से उनकी कुछ खास प्‍लानिंग सामने आई है। सुनने में आ रहा है कि इटली में शादी करने के बाद आने वाली 21 दिसंबर को वह मुंबई में कुछ धमाकेदार करने वाले हैं। आइए देखें क्‍या है इनकी धमाकेदार प्‍लानिंग।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी शादी को लेकर इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। पिछले दिनों अनुष्का को अपने पेरेंट्स के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर इटली के लिए रवाना होते हुए देखा गया। बताया जा रहा है कि विराट और अनुष्का की शादी की रस्में इटली के फ्लोरेन्स और मिलान में 9 से 12 दिसंबर के बीच निभाई जाएंगी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


कुछ खास दोस्‍तों को भेजा है न्‍योता
सुनने में आया है कि मीडिया कैमरों की नजरों से दूर विराट और अनुष्का एक प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी ऑर्गेनाइज़ करके अपने इस नए रिश्ते को शुरू करने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो विराट-अनुष्का के शादी के इनविटेशन कार्ड भी बांट दिए गए है।  इसमें दिल्ली से विराट के कुछ दोस्तों को आमंत्रित किया गया है। इसमें से एक इनका बचपन का दोस्त है, जो इनके साथ लीग क्रिकेट खेला करता था। वहीं इनका दूसरा दोस्त इन्हें फिटनेस पर सलाह देता है।

पढ़ें इसे भी : अब मीका सिंह को मिला बीएमसी का नोटिस, क्‍या है माजरा

ये है प्‍लानिंग 21 दिसंबर की
इसके अलावा बताया गया कि 21 दिसंबर को विराट और अनुष्का ने मुंबई में एक फाइव स्टार होटल बुक किया है, जहां इनकी शादी का रिसेप्शन रखा जाएगा। कहा ये भी जा रहा है कि अनुष्का के गुरु महाराज अनंता बाबा भी इनकी शादी के कार्यक्रम को अटैंड करने इटली पहुंच चुके हैं।

विराट

पढ़ें इसे भी : बड़ा खुलासा : पड़ोसियों को मिला विराट-अनुष्‍का की शादी का न्‍योता, रिश्‍तेदारों को नहीं

आश्रम से मिली है ये जानकारी
अनंत बाबा के आश्रम ने इस बात को कन्फर्म किया है कि वह अपने आश्रम में नहीं हैं, लेकिन इसके अलावा उन्होंने और कोई भी जानकारी देने से साफ मना कर दिया है। इन सबके अलावा अनुष्का और विराट के प्रवक्ताओं ने भी उनकी शादी की खबर पर चुप्पी साध रखी है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...