बॉलीवुड एक्‍टर और फिल्‍ममेकर प्रभुदेवा के फैन्‍स के लिए एक बड़ी गुड न्‍यूज है. खबर सुनने को मिली है कि प्रभुदेवा अब एक और फिल्म लेकर हाजिर होने वाले हैं. ये फिल्म तमिल थ्रिलर होगी जिसका नाम है ‘मरकरी’ जो 13 अप्रैल को रिलीज होगी. प्रभुदेवा ने इस फिल्म का पोस्टर और रिलीज की तारीख भी शेयर की है.

जल्‍द आ रहे हैं प्रभुदेवा
बहुत जल्द अभिनेता और फिल्म निर्माता प्रभुदेवा एक फिल्म लेकर आ रहे हैं. जो तमिल भाषा में होगी. इस फिल्म का नाम है ‘मरकरी’. ये फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. प्रभुदेवा ने इस फिल्म का पोस्टर पर शेयर किया है साथ ही उन्होंने लिखा है कि, ‘कार्तिक सुब्बाराज निर्देशित मरकरी की रिलीज की तारीख की घोषणा करने को लेकर बेहद खुश हूं. इस साइलेंट थ्रिलर फिल्म में काम करने का शानदार अनुभव रहा. ये फिल्म मेरे लिए एक अनोखा अनुभव है.’ इस फिल्म में सनत, दीपक और रेम्या नम्बसीन जैसे कलाकार हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अर्से पहले तमिल फिल्म में की थी एक्टिंग
प्रभु देवा ने आज से 14 साल पहले 2014 में एक तमिल फिल्म ‘इंगल अन्ना’ में एक्टिंग की थी. इस फिल्म को विजय ने डायरेक्ट किया था. प्रभुदेवा ने इससे पहले हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘तूतक तूतक तूतिया’ में भी काम किया था. इस फिल्म में प्रभु देवा के साथ सोनू सूद लीड रोल में थे.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...