‘रंगीला’, ‘विरासत’, ‘हेराफेरी’, ‘फिर हेराफेरी’ और ‘गोलमाल’ जैसी फिल्‍मों में आपको गुदगुदाने वाला एक किरदार नीरज वोरा। अपनी कॉमेडी से इन्‍होंने दर्शकों को एक के बाद एक फिल्‍मों में अपना दीवाना बनाया। वहीं क्‍या खबर है आपको कि इन दिनों कॉमेडी का ये सितारा कहां है। नहीं, तो आपको बता दें कि पिछले 10 महीने से वह कोमा की नींद सो रहे हैं। चौंक गए न आप भी सुनकर। आइए, आपको मिलाएं इनसे।

ऐसी है खबर
जी हां, ये सच है कि अपने कॉमेडी किरदारों से लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर नीरज वोरा पिछले 10 महीने से कोमा में हैं। 19 अक्टूबर 2016 को ब्रेन स्ट्रोक की वजह से इनको दिल्ली स्थित एम्स में एडमिट कराया गया था। पहले कुछ समय के लिए इन्‍हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

हुआ है कुछ सुधार
हालांकि बाद में उनकी हालत में कुछ सुधार हुआ। उसके बाद उनके दोस्त 2017 मार्च में इन्‍हें मुंबई ले आए। उसके बाद से नीरज यहीं हैं। जी हां, ये भी सही सुना आपने कि फिलहाल इनका ख्‍याल इनके दोस्‍त ही रख रहे हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी है जानकारी
जानकारी है कि कोमा की हालत में नीरज के दोस्त फिरोज नाडियाडवाला उनकी पूरी जिम्मेदारी उठा रहे हैं। इतना ही नहीं फिरोज ने जुहू स्थित अपने घर ‘बरकत विला’ के एक कमरे को ही पूरी तरह से आईसीयू में बदल दिया है।

फिरोज़ बताते हैं
इस बारे में फिरोज बताते हैं कि मार्च 2017 से नीरज के लिए चौबीसों घंटे वहां एक नर्स, वॉर्ड ब्वॉय और एक कुक भी रहता है। इसके अलावा नियमित तौर पर फिजियोथेरेपिस्ट, न्यूरो सर्जन, एक्यूपंक्चर थेरेपिस्ट और जनरल फिजिशियन भी हर हफ्ते विजिट करते हैं।

पढ़ें इसे भी : 2002 वाले ‘कांटे’ का रीमेक लाने की तैयारी में संजय गुप्‍ता, नजर आएंगे नए फूल

ऐसा है कारण
उनके दोस्‍त के उनका ख्‍याल रखने के पीछे कारण बताया गया है कि नीरज की पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है। उनकी कोई संतान भी नहीं है। फैमिली में सिर्फ उनकी मां ही बची थीं। 2014 में उन्‍होंने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। उसके बाद से नीरज के आगे-पीछे कोई भी नहीं है।

पढ़ें इसे भी : रणवीर-दीपिका के फैन्‍स को मिला तगड़ा झटका, इस साल नहीं होगा ‘पद्मावती’ का दीदार 

इनका है सहारा
ऐसे में अब उनको सिर्फ अपने दोस्त फिरोज़ का ही सहारा है। वही अकेले उनकी पूरी जिम्मेदारी उठा रहे हैं। यही नहीं फि़रोज़ भी उनकी रिकवरी के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। उनके कमरे को उन्‍होंने इस कदर सजा रखा है कि नीरज का दिल हर वक्‍त रंगमंच के करीब रह सके।

पढ़ें इसे भी :  राजकुमार राव ने मोहन शक्‍ति से सरेआम कहा, जिया जाए न ओ रे पिया रे….

फिराज़ ने ऐसा सजाया है नीरज का कमरा
नीरज जिस कमरे में रहते हैं, उसे उनकी फेमस फिल्मों रंगीला, विरासत, हेराफेरी, फिर हेराफेरी, गोलमाल, दौड़ और खिलाड़ी 420 के पोस्टर्स से सजाया गया है। कमरे में एक टीवी भी लगा है। इस टीवी पर उनकी फेवरेट फिल्‍में चलती हैं। ये सारी मेहनत इसलिए है ताकि वो जल्द से जल्द कोमा से बाहर आ सकें।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...