मुंबई: फिल्मकार विशाल पंड्या निर्देशित फिल्म हेट स्टोरी 4 का पोस्टर रिलीज हुआ. विशाल हिट फ्रेंचाइजी हेट स्टोरी का चौथा पार्ट लेकर आ रहे हैं. इसका पोस्टर जारी हुआ है और 27 जनवरी को इसका ट्रेलर रिलीज हो जाएगा. हेट स्टोरी बॉक्स ऑफ़िस पर कामयाब फ्रेंचाइजी रही है. फ़िल्म की कहानी में सस्पेंस-थ्रिलर और बोल्डनेस के तड़के की वजह से ये फ्रेंचाइजी सक्सेसफुल रही है. हेट स्टोरी 4 में उर्वशी रौतेला के अलावा पंजाबी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लों बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करेंगी. इहाना ने पंजाबी फ़िल्म इंडस्ट्री में डैडी कूल मुंडे फूल और टाइगर जैसी फ़िल्मों में काम किया है.

कपिंग सेशन के बाद सारा जमाना बन जाएगा उर्वशी का दीवाना

हेट स्टोरी 4


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


फ़िल्म की रिलीज़ डेट फिक्स हो गई है, पहले यह 2 मार्च को आ रही थी, अब 9 मार्च को रिलीज़ होगी. फ़िल्म में उर्वशी रौतेला फ़ीमेल लीड रोल में हैं, जबकि टीवी एक्टर करण वाही मेल लीड में दिखाई देंगे. हेट स्टोरी की सीरीज लगातार बेहतर परफॉर्मेंस कर रही है और दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है जिस कारण एक बाद एक हेट स्टोरी के पार्ट्स बनते चले जा रहे है. आपको बता दें कि इस सीरीज की अभी तक तीन फिल्में रिलीज हुई है और तीनो नें ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया है.

उर्वशी फ़िल्म में काफ़ी बोल्ड अंदाज़ में दिखने वाली हैं. ब्यूटी पेजेंट जीतने के बाद उर्वशी ने अपना करियर सनी देओल की फ़िल्म सिंह साहब द ग्रेट से शुरू किया था. 2016 में उर्वशी ‘सनम रे’ और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में दिखाई दीं. ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में उनका किरदार एख भूतनी का था. पिछले साल रिलीज़ हुई ‘काबिल’ में उर्वशी एक आइटम सांग में नज़र आई थीं.

उर्वशी रौतेला ने पहनी 40 किलो वजनी साड़ी, कीमत 55 लाख

हेट स्टोरी 4 के दूसरे पोस्टर में भी उर्वशी रौतेला को लिया गया है. पोस्टर देखने में काफी रोचक है. पोस्टर में उर्वशी के चेहरे पर रोमन भाषा में 4 लिखा हुआ है. उर्वशी ने खुद हेट स्टोरी 4 के पोस्टर को शेयर किया है. कैप्शन में उर्वशी ने लिखा कि क्यों हम लोगों को सच से नफरत होती है. हेट स्टोरी 4 का ट्रेलर आ रहा है सिर्फ तीन दिनों में.

हेट स्टोरी फ्रेंचाइजी इरोटिक कंटेंट के लिए जानी जाती है. इसकी शुरूआत विवेक अग्निहोत्री निर्देशित ‘हेट स्टोरी’ से हुई थी, जिसमें पाउली डैम ने फ़ीमेल लीड रोल निभाया था. हेट स्टोरी 2 में सुरवीन चावला और हेट स्टोरी 3 में डेज़ी शाह और ज़रीन ख़ान ने फ़ीमेल लीड रोल्स निभाए थे.

ग्रेट ग्रैंड मस्ती करने वाली उर्वशी ने हेट स्टोरी 4 में कर ली लव मेकिंग सीन्स से तौबा

ये फिल्म भी इसकी पहली फिल्मों की तरह थ्रिलर और हॉटनेस का जलवा बिखेरती हुई नजर आएगी. आपको बता दें, कि काफी समय से उर्वशी किसी फिल्म में नजर नहीं आई थी और ये फिल्म उनके लिए काफी अच्छी साबित होने वाली है. इस फिल्म से एक्ट्रेस इहाना ढिल्लन बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म हेट स्टोरी 4 में उर्वशी रौतेला लीड भूमिका में दिखाई देंगी. उर्वशी के अलावा इहाना ढिल्लों और करण वाही भी अहम किरदार में हैं.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...