एक अर्सा बीत गया रानी मुखर्जी को बड़े पर्दे पर देखे। आप भी यही सोच रहे हैं तो लीजिए हाजिर हो गई हैं रानी एक बार फिर आपको अपना एक नया अंदाज दिखाने के लिए। वैसे बता दें कि इस बार अपने नए अंदाज में वह दिमाग के कुछ नए कनेक्‍शंस जोड़ रही हैं। कैसे, आइए दिखाएं आपको इसका ट्रेलर।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि रानी मुखर्जी करीब तीन साल बाद बड़े पर्दे पर उतरने के लिए तैयार हैं। इस बार मौका है उनकी फिल्म ‘हिचकी’ का। बता दें कि ये फिल्‍म कहानी है एक ऐसी टीचर की, जो बात करने में रुकावट के अपने डिसऑर्डर को परे कर बच्चों को बेहतर बनाने की अपनी सोच को साबित करना चाहती हैं। बताते चलें कि ये फिल्‍म 2018 की 23 फरवरी को रिलीज़ होगी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : 2018 की फरवरी ‘पद्मावती’ के लिए होगी खास, सेंसर बोर्ड कर सकती है इसे पास

रिलीज़ हुआ ट्रेलर
यहां बताते चलें कि सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्‍म ‘हिचकी’ का ट्रेलर मंगलवार को जारी किया गया। करीब ढाई मिनट के इस ट्रेलर में रानी और बच्चों की जबरदस्‍त जुगलबंदी देखी जा सकती हैं। बात करते समय किसी शब्द पर अटकने की अपने अंदर की कमी को कभी वो साइंटिफिकली बताना चाहती हैं, तो कभी ये बता कर कि ये सब बातें उनके टीचर बनने की राह में रोड़ा नहीं बन सकती।

पढ़ें इसे भी : कैदी के बाद रणदीप हुड्डा बनने चले डाकू, अब ये होगा खास

रानी ने खुद किया एक्‍सेप्‍ट
हाल ही में रानी मुखर्जी ने अपनी इस फिल्म को लेकर प्रमोशन के दौरान इस बात को स्वीकार किया कि वह खुद अपनी ज़िंदगी में स्टैमरिंग को लेकर सजग थीं। ऐसे में रानी ने कहा था कि यही वजह थी कि वह अपनी लाइंस को लेकर पूरी जानकारी रखती थीं और उन्हें इस बात का ध्यान रखना पड़ता था कि कहां पॉज लेना है और कहां नहीं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...