लगता है कि सन्‍नी देओल के फैन्‍स को अब जल्‍द ही उनकी मोस्‍ट अवेटेड मूवी ‘मोहल्‍ला अस्‍सी’ देखने को मिलेगी। दरअसल लंबे समय से पचड़े में फंसी इनकी इस फिल्‍म की राह हाईकोर्ट ने आसान कर दी है। जी हां, कोर्ट ने सीबीएफसी से इस फिल्‍म को ‘ए’ सर्टिफिकेट जारी करने का आदेश दिया है। आइए देखें, क्‍या है इसके आगे की जानकारी।

ऐसी है खबर
खबर सुनने को मिली है कि अरसे से रिलीज की आस देख रही सन्नी देओल अभिनीत फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ का रास्ता अब साफ हो गया है। जल्द ही ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी। यहां सबसे पहले बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दिया है ये आदेश
सीबीएफसी को दिल्ली हाईकोर्ट ने आज ये आदेश दिया है कि वो इस फिल्म को एक सप्ताह के भीतर ‘ए’ सर्टिफिकेट जारी करे। कुछ दिनों पहले ही सीबीएफसी ने फिल्म के निर्देशक को इस फिल्म में 10 कट लगाने का सुझाव दिया था, लेकिन अब जाकर दिल्ली हाईकोर्ट ने सीबीएफसी के 10 कट के सुझाव में से 9 कट को पूरी तरह से खारिज कर दिया है।

पढ़ें इसे भी : विराट-अनुष्का के बाद क्या वाकई लग गया छोटे अंबानी का नंबर?

इस पर बनी है ये फिल्‍म
आपको बता दें कि, ‘मोहल्ला अस्सी’ हिंदी के मशहूर कथाकार काशीनाथ सिंह के चर्चित उपन्यास ‘काशी का अस्सी’ पर बनी फिल्म है। याद दिला दें कि ये उपन्यास उस वक्त किश्तों में छपा था जिसकी साहित्यिक और सांस्कृतिक हलकों में बहुत ही चर्चा थी।

पढ़ें इसे भी : लुक चेंज करके लीज़ा हेडन ने खुद को समझा खूबसूरत, ट्रॉलर्स ने दिखाया आइना

तब दाखिल की थी याचिका
इस फिल्म को लेकर पिछले साल नवंबर में फिल्म सर्टिफिकेट अपीलेट ट्रिब्यूनल के आदेश को चुनौती देते हुए एक याचिका दाखिल की गई थी। ट्रिब्यूनल ने इस फिल्म को सर्टिफिकेट देने से इनकार कर दिया था। इस फिल्म की रिलीज पर 30 जून 2015 को दिल्ली हाईकोर्ट ने रोक लगा दी थी क्योंकि पहली नजर में इस फिल्म को देखने पर इससे धार्मिक भावनाएं आहत होने का खतरा लग रहा था।

अब जागी है ये उम्‍मींद
वहीं अब जाकर इस फिल्म की रिलीज की उम्मींद जगी है, जो कहीं न कहीं फिल्म के डायरेक्टर और अभिनेता सन्नी देओल के लिए अच्छी खबर है। इस फिल्म में सन्नी देओल ओर साक्षी तंवर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...