लंबे अर्से बाद एक बार फिर कटरीना और सलमान के फैन्‍स बेताब हैं उनकी रोमैंटिक कैमेस्‍ट्री का दीदार करने के लिए। ज़ाहिर सी बात है कि यहां बात हो रही है उनकी जल्‍द रिलीज होने वाली फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’की। आप भी इनके ऐसे ही फैन्‍स में से एक हैं तो आइए आपको इनकी ऐसी ही केमेस्‍ट्री की एक झलक दिखाते हैं इस फिल्‍म के रिलीज हुए नए गाने में।

ऐसी है खबर
खबर कुछ ऐसी ही है कि सलमान और कटरीना की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का अगला गाना रिलीज हो गया है। सबसे पहले बता दें कि फिल्‍म का ये दूसरा गाना बेहद रोमैंटिक है जो कि सलमान और कटरीना पर ही फिल्‍माया गया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ये भी हुआ वायरल
इस क्रम में ये भी बताना बेहद जरूरी होगा कि यह गाना भी फिल्म के पिछले गाने ‘स्वैग से स्वागत’ की तरह ही वायरल हो गया है। य़ूट्यूब पर इस गाने को पिछले चंद घंटों में 60लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

इन्‍होंने सजाया है इसे अपनी आवाज से
बात करें इस गाने के कंपोजिंग की तो इस ‘दिल दियां गल्ला’ को गाया है सिंगर आतिफ असलम ने। वहीं इसका म्‍यूजिक दिया है विशाल-शेखर ने। इसी के साथ इस स्वीट रोमैंटिक गाने को लिखा है इरशाद कामिल ने।

बीते शनिवार को नजर आईं थीं कैट
गौरतलब है कि कटरीना पिछले शनिवार को ‘बिग बॉस 11’ के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में भी आई थीं। इसके अलावा रविवार को कटरीना ने घर के सदस्यों के साथ कुछ मस्ती भी की थी।

 

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...