अब ज़रा लुटेरों को देख लीजिए। लूट करने के लिए भी इन्‍हें इंडस्‍ट्री की सीधी-सादी गायिका स्‍वर कोकिला लता मंगेशकर ही मिली थीं। देख लीजिए, कर डाली इनके साथ लाखों की लूट। कैसे और क्‍या रहा पूरा मामला, आइए जानें।

ऐसी है खबर
खबर है कि देश की लोकप्रिय गायिका लता मंगेशकर के नाम पर जालसाजों द्वारा लोगों को ठगने का मामला सामने आया है। इससे जुड़ी एक रिपोर्ट पर गौर करें तो नालासोपारा की रहनेवाली रेवती खरे नाम की एक महिला ने लोगों को लता मंगेशकर के नाम के नकली लैटर हेड दिखाकर कई के पैसे लूटे हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बताया गया है ऐसा
बताया गया है कि रेवती ने लोगों से कहा कि वो लता के एक सामाजिक कार्य का हिस्सा हैं और उनके लिए पैसा इकट्ठा कर रही हैं। उन्‍होंने ऐसी कहानी सुनाकर कई सारे सामजिक संस्थानों और धनवानों से पैसे बटोरे और अब फरार है। ऐसे में गामदेवी पुलिस स्टेशन अब इस फ्रॉड महिला की खोज में जुटी हुई है।

तब जाकर हुआ खुलासा
बता दें कि इस बात का खुलासा उस वक्‍त हुआ जब दान करने वालों में से एक व्यक्ति ने लता को निजी तौर पर सामाजिक कार्य में हाथ बटाने के लिए बधाइयां देनी चाही। इस बात से हैरान लता ने फौरन अपने मैनेजर को इस मामले पर ध्यान देने को कहा।

पढ़ें इसे भी : रणवीर सिंह को मिली राजपूत करणी सेना से खुली धमकी, अब क्‍या करेंगे सुपरस्‍टार

ऐसा है पुलिस कमिश्‍नर का कहना
जोन 2 के डिपटी पुलिस कमिश्‍नर द्यानेश चव्हाण ने बताया कि कई सारे लोगों ने पैसे दान किए। कुछ लोगों ने लाखों रुपये तक जमा किए। कारण था कि इसमें लता मंगेशकर का नाम लिया गया था।

ऐसा बताया ऑफिसर ने
वहीं दूसरी ओर इस मामले में चल रही जांच के बारे में ऑफिसर ने बताया कि उनकी टीम उस महिला की खोज में जुटी हुई है। मामले में ठोस सबूत तैयार करने के लिए सभी दान करनेवालों का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर रहे हैं। इस पूरे मामले में लताजी से भी बात की जाएगी।

पढ़ें इसे भी : अब सनी लियोनी हैं तो इन चीजों का शौक तो होगा ही

अटैंड किए कई इवेंट
इस पूरे मामले को लेकर इस तरह की मीडिया रिपोर्ट्स भी है कि खरे ने इस तरह से कई सारे इवेंट्स भी अटैंड किए, जहां उसने लताजी के नाम के लैटर हेड और पेपर्स दिखाकर लोगों को बताया कि वो लोग चैरिटी का काम कर रहे हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...