सोशल मीडिया पर आजकल सेलिब्रिटीज़ को ट्रॉल करने का जैसे ट्रेंड सा चल पड़ा है। आए दिन किसी न किसी सेलेब को ट्रॉल करने की खबर सुनने को मिल ही जाती है। फिर भले ही इन ट्रॉलर्स को क्‍यों न सेलेब्‍स के जवाबों से मुंह की खानी पड़े, उन्‍हें कोई फर्क नहीं पड़ता। देखिए न, ट्रॉलर्स ने एक्‍ट्रेस रिचा चड्ढा को भी ले लिया था अपनी ट्रॉलिंग के घेरे में। वहीं रिचा भी कुछ कम नहीं थीं, उन्‍होंने भी दिया ट्रॉलर्स को ऐसा मुंह तोड़ जवाब कि कोई भी सबक ले ले।

इस वक्‍त हैं बिज़ी
सबसे पहले याद दिला दें कि रिचा चड्ढा अपनी आने वाली फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ में एक बार फिर से भोली पंजाबन का किरदार निभाने जा रही हैं। रिचा की ख़ास बात यह है कि जितना बोल्ड किरदार उनका फिल्म में है, रियल लाइफ में भी वो अपनी बातों को और अपने विचारों को खुल कर बेबाकी से रखती हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ट्रॉलर को सिखाना चाहा सबक
रिचा कहती हैं कि उन्हें किसी से डर नहीं लगता। शुरुआती दौर में ट्रॉलिंग से दिक्कत हुई थी, फिर एक दिन उन्होंने खुद एक ट्रॉल करने वाले से बातचीत की। रिचा कहती हैं कि, ‘मैं पुणे जा रही थी शूट के लिए, कार में बहुत वक्त था। तो मैं उस दिन लिख रही थी कि दीवाली में पटाखे मत जलाना। सोशल नेटवर्क पर बोला गया कि मैं एंटी हिंदू हूं। उस ट्रॉलर का नाम ही नकली था। पता नकली, कोई अननोन नाम था। तब मुझे लगा कि जब इंसान असली ही नहीं हैं तो क्या बुरा मानूं। ट्रॉल तो खरीदे जाते हैं। ये ट्रॉर्ल्‍स तो झुंड में खरीद कर छोड़े गये हैं, तो वह तो इंसान हैं ही नहीं।‘

पढ़ें इसे भी : एक्‍टिंग के बाद क्‍या होगी चित्रांगदा की अगली पारी, आइए बताएं आपको

ट्रॉलर को दी ऐसी सलाह
यही नहीं रिचा बताती हैं कि, ‘मैंने ट्रॉलर को कहा कि तुम कोई नौकरी क्यों नहीं करते? तो ट्रॉलर ने बताया कि ट्रॉल करना उसका प्रोफेशन है, पैशन है। मैंने उसको कहा कि मैं तुम्हें सारी जानकारी देती हूं कि कहां कौन सा जॉब है। प्रोडक्शन हाउस के नंबर भी दिये। मजेदार बात यह हुई कि ट्रॉल करने वाले ने मुझे ब्लॉक कर दिया। मुझे समझ में आ गया कि ये लोग असली होते ही नहीं और इस दिन से मैंने उनकी परवाह करना छोड़ दिया।‘

पढ़ें इसे भी : अरे बाप रे बाप! पद्मावती ने इस कंपनी के डुबा दिए 400 करोड़ रुपये

खुद के बारे में ऐसा कहती हैं रिचा
रिचा कहती हैं कि वह इतनी मुखर इसलिए हैं, क्योंकि वह जो कुछ भी हैं आज अपनी बदौलत हैं और अपनी मेहनत से यहां तक पहुंची हैं। इसलिए वह जो भी करती हैं डंके की चोट पर करती हैं। वह अपनी ज़िंदगी से बेहद खुश हैं। वैसे है न मजेदार, कितनी सहुलियत के साथ रिचा ने ट्रॉलर्स और अपने बीच का फासला ही मिटा दिया।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...