अभी कुछ दिन पहले रणवीर सिंह ने करिश्मा कपूर के साथ फनी वीडियो इन्स्टाग्राम पर अपलोड किया था. लगता है करिश्मा के साथ रणवीर का बूमरैंग वीडियो से मन नहीं भरा, इसलिए तो उन्होंने दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के साथ दूसरा वीडियो बना डाला. रणवीर और सोनाक्षी के इस वीडियो को डबिंग स्टूडियो में शूट किया गया है, जहाँ सोनाक्षी अपने बेसुरे गाने से रणवीर का पारा हाई कर रही हैं.

Serendipity !!!! Courtesy Raja Babu !!!!! …. posted a random video from set today , and who I do meet at the airport two hours later!!!! Wow !!!! @therealkarismakapoor ? ❤️ #divineconnection #loloforlife

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


माजरा ये है कि रणवीर ‘पद्मावती’ के लिए डबिंग स्टूडियो पहुंचे, जहाँ उन्हें सोनाक्षी सिन्हा मिलीं. बस फिर क्या था, दोनों को मस्ती सूझी और फिर फैंस के लिए वीडियो पोस्ट कर दिया.

बायोपिक की रेस में शामिल रणवीर सिंह का नाम, निभाएंगे इस क्रिकेटर का किरदार

इस वीडियो में सोनाक्षी तेज़ आवाज़ में गाने का नाटक कर रही हैं और रणवीर दूर पर लगे ‘साइलेंस प्लीज’ का बोर्ड दिखा कर उनको चुप करा रहे हैं.

Look WHO’s asking WHO to shut up for a change ? bumping into baba is always eventful!!! @ranveersingh ??

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

वीडियो में सोनाक्षी ने लिखा है, देखो कौन किसको चुप रहने को बोल रहा है.’ रणवीर सिंह इंडस्ट्री के एनर्जेटिक एक्टर हैं. यही वजह है कि डायरेक्टर्स के अलावा वो कुछ एक्टर्स के भी फेवरेट हैं. प्रियंका चोपड़ा ने उनके इसी स्वभाव की वजह से एक इंटरव्यू में कहा था कि रणवीर उनके पसंदीदा को-स्टार्स में से हैं.

रणवीर सिंह जहाँ ‘पद्मावती’ में बिजी हैं, वहीँ सोनाक्षी ‘इत्तफाक’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नज़र आएंगी.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...