आज बॉलीवुड के किंग बन चुके शाहरुख को इंडस्‍ट्री में आए कई साल बीत गए हैं। लोगों को लगा कि उनको तो अब याद भी नहीं होगा कि कब हुई थी उनके स्‍टार बनने की शुरुआत। आप भी अगर ऐसा ही सोचते हैं तो बता दें कि आप गलत हैं। उनको बहुत अच्‍छे से याद है किसी की वो बात कि सैलून में जाकर मालूम पड़ा कि शाहरुख अब स्‍टार बन गए हैं।

दीवाना को पूरे हुए 25 साल
शाहरुख खान को बॉलीवुड में आए 25 साल पूरे हो गए हैं। हाल ही में उनकी पहली फिल्म ‘दीवाना’ ने अपने पच्चीस साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर उनको वो दिन याद आ गया जब सलमान खान के पिता सलीम खान ने उन्हें स्टार होने का फंडा बताया था। उनको बहुत अच्‍छे से याद है किसी की वो बात कि सैलून में जाकर मालूम पड़ा कि शाहरुख अब स्‍टार बन गए हैं।

पढ़ें इसे भी : कपिल के शो में शूटिंग से भारती ने किया इंकार, चाहती हैं ऐसा बदलाव


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


उस वक्‍त की बात है ये
एक इंटरव्‍यू के दौरान शाहरुख ने बताया कि ये उस वक्‍त की बात है जब दीवाना फिल्म लगी थी और अच्छा बिजनेस कर रही थी। एक दिन वह सलीम खान के घर के सामने से गुजर रहे थे। इतने में सलीम खान ने जोर से उनको पुकारते हुए कहा कि जनाब आप स्टार बन गए हैं।दीवाना अच्छी चल रही है।

पढ़ें इसे भी : आइए मिलाएं आपको शाहरुख की बहन से, इस कारण से नहीं रहीं कभी लाइम लाइट में

एक दिन बात हुई डिनर पर
शाहरुख ने बताया कि फिर एक दिन वह लोग डिनर पर बैठे थे तो उन्होंने उनको बताया कि अगर सैलून में जाकर लोग बोलें कि उन्हें शाहरुख खान कट चाहिए तो यह जान लो कि आप स्टार बन चुके हैं।

पढ़ें इसे भी : ये लो, अभी से करीना कपूर ने कर दी तैमूर के डेब्‍यू फिल्‍म की घोषणा

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...