सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान चल तो दी हैं बॉलीवुड में डेब्‍यू करने, लेकिन उनका ये डेब्‍यू उन्‍हीं की फिल्‍म के डायरेक्‍टर के लिए बन गया है सिरदर्द। जी हां, उनकी फिल्‍म ‘केदारनाथ’ के निर्देशक अभिषेक कपूर इस समय हैं खासे परेशान अपनी फिल्‍म की नई हीरोइन सारा अली खान के नखरों से। क्‍या हुआ है उनके साथ, आइए देखें।

ऐसी है खबर
दरअसल खबर है कि फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत करने जा रही हैं सारा अली खान। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि सारा के सेट पर नखरों से उनके क्रू मेंबर्स के पसीने छूट रहे हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : आपके फेवरेट सितारे वेकेशंस पर ऐसे करते हैं फैमिली संग मस्‍ती, नहीं देखी होंगी ये तस्‍वीरें कभी 

बदलती रहती हैं मेकअप
मीडिया में इस तरह की खबरें आम हो गई हैं कि फिल्‍म के सेट पर सारा अली खान तैयार होने में बड़ा वक्त लेती हैं। वो बार-बार अपने ड्रेस और मेकअप को बदलती रहती हैं। पहली फिल्म होने की वजह से वो अपने लुक्स को लेकर काफी गंभीर हैं। इसकी वजह से वो बार-बार लोगों से राय लेकर अपना मेकअप बदलती रहती हैं।

पढ़ें इसे भी : दया भाभी चलीं छुट्टी पर, अगले साल लौटेंगी तारक मेहता के घर

परेशान अभिषेक ने दी हिदायत
वहीं अब परेशान होकर डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने सारा को हिदायत दी है कि जो लुक फिल्म में उनके लिए डिसाइड किया गया है, उसमें बदलाव नहीं किया जाएगा। इस वजह से वह अपने लुक्स के साथ बार-बार एक्सपेरिमेंट न करें। अब देखना है कि उनकी ये हिदायत सारा पर कितना असर छोड़ती है। इस बात की भी उम्मीद है कि सारा अपने पिता सैफ और मां करीना से इस बारे में जरूर कुछ सीखेंगी।

पढ़ें इसे भी : आंई! संजय दत्‍त की पार्टी में नहीं बुलाए गए सल्‍लू मियां, आमिर और शाहरुख तो थे वहीं

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...