बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सुष्‍मिता सेन ने ऐश्‍वर्या राय के साथ इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू किया था, लेकिन अब लंबे अर्से से वह पर्दे से ओझल हो चुकी हैं. वहीं इस समय खबर है कि अब इतने वक्‍त बाद वह बी-टाउन में अपनी दूसरी पारी शुरू करना चाहती हैं. कैसे, आइए जानें.

अभिनेत्री सुष्मिता सेन को फिल्मों में वापसी करने की चाहत एक बार फिर हिलोरे मार रही है. वो इन दिनों एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं. सुष्मिता गणतंत्र दिवस के मौके पर रुबल नेगी आर्ट फाउंडेशन में अपनी बेटी अलीशा के साथ मौजूद थीं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सुष्मिता को है अच्छे स्क्रिप्ट की तलाश
सुष्मिता सेन फिर से बॉलीवुड में वापसी करने को बेकरार हैं. वो इन दिनों एक अच्छे स्क्रिप्ट की तलाश कर रही हैं. जिससे कि वो अपनी दूसरी पारी की शुरुआत अच्छे तरीके से कर सकें. सुष्मिता से जब बॉलीवुड में वापसी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, ‘मैं बीते छह साल से स्क्रिप्ट्स देख रही हूं. मुझे लगता है कि मैं अपने जीवन के छह महीने फिल्म को दे सकती हूं.’ सुष्मिता रुबल नेगी आर्ट फाउंडेशन में गणतंत्र दिवस के मौके पर मौजूद थीं.

लोगों से जुड़े रहना चाहती हूं
सुष्मिता ने कहा कि मैं तैयार हूं इसका मतलब ये कतई नहीं कि स्क्रिप्ट भी तैयार है. उन्होंने कहा कि वो स्टार नहीं बनना चाहती थीं बल्कि वो लोगों से जुड़े रहना चाहती थीं. उन्होंने कहा कि, ‘मैं लोगों से जुड़े रहने का रास्ता निकाल ही लेती हूं. मैं आभारी हूं कि भगवान् ने मुझे अभिनेत्री बनने का मौका दिया.’

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...