फेमस कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा का जबसे सुनील ग्रोवर से झगड़ा हुआ है, तबसे उनकी किस्मत हिचकोले खाने लगी है. स्टारडम का गुरूर, मूड स्विंग्स और को-स्टार्स से झगड़े ने आज कपिल को अकेला बना दिया है. अब तो इनके शो को भी कोई घास नहीं डालता. लिहाज़ा, सर जी को दोबारा बॉलीवुड में खुद को स्थापित करना है. 24 नवंबर को इनकी फिल्म फिरंगी आने वाली है. इस दौरान फिरंगी के प्रमोशन के लिए उन्होंने मीडिया से बातचीत की. अब ज़ाहिर है कि ऐसे में कपिल शर्मा से सुनील ग्रोवर से हुए विवाद और उससे जुड़ी चीज़ों के बारे में पूछताछ तो करेगी ही.

पत्रकारों ने जब सुनील से झगड़े को लेकर सवाल किए, तो कपिल ने कहा कि सुनील ने उनके साथ 5 साल तक काम किया. फ्लाइट में उनके बीच अगर कहासुनी हो भी गयी, तो सुनील को एक बार सोचना चाहिए था कि कपिल इतना परेशान क्यों है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


खुद को सिंगल बताने वाली अर्शी खान निकली शादीशुदा, चल रहे हैं 10 केस

इस झगड़े के बाद सुनील ने कपिल शर्मा शो छोड़ दिया था. बाद में अली असगर भी चले गए और चंदन प्रभाकर को लेकर भी बैड न्यूज़ आने लगी. इन सब बातों से कपिल इतने परेशान हो गए थे कि उनकी तबियत खराब हो गयी. शो की टीआरपी भी घट गयी थी. अब ज़ाहिर है जिस काम से आपका गुज़ारा होता है, अगर उसे ही कोई न पूछे, तो कैसे चलेगा.

कपिल ने बताया, ‘जब हम ऑस्ट्रेलिया पहुंचे, तो मेरा मूड खराब था. मेरी फिल्म की एक आर्टिस्ट की मौत हो गयी थी. तभी एक लड़की मेरे पास आई और उसने चंदन के गलत व्यवहार की शिकायत की. चंदन मेरे बचपन का दोस्त है, मेने उसे थोड़ा डांट दिया और फिर स्टेज पर चला गया. लेकिन चंदन 5 दिन तक शूट पर नहीं आया. में उससे मिलने गया और मुझे बुरा भी लगा कि मेने उसके पक्ष की बात नहीं सुनी.’

मौनी रॉय की तो निकल पड़ी, अक्की के बाद मिला रणबीर का साथ

कपिल ने बताया कि सुनील से उनकी सीधे तौर पर लड़ाई नहीं हुई. उन्होंने कहा कि अगर मैं सुनील की जगह होता, तो एक बार जरूर पूछता कि मैंने तुम्हें पांच साल में कभी ऐसा नहीं देखा, आखिर हुआ क्या है. मैं अब भी उनसे बेहद प्यार करता हूं. अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा है.

खैर, इस झगड़े को काफी समय गुज़र चुका है. हालांकि, इससे कपिल का शो और उनका स्टारडम दोनों नीचे आ गया. अब देखना ये है कि क्या फिरंगी से कपिल की लोकप्रियता वापस आती है या नहीं.

ये भी देखें

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...