अपने कप्पू मियां (अरे वही कॉमेडियन कपिल शर्मा जिन्होंने शादी की तारीख का ऐलान कर दिया है), अपने शो के सहयोगी सुनील ग्रोवर से झगड़ा तो कतई नहीं करते। हां, उनसे प्यार जरूर करते हैं। भाई, यह हम नहीं कह रहे। खुद कपिल शर्मा ने अपने मुखारविंद से यह बात कही है।

सुनील ग्रोवर के साथ कोई झगड़ा नहीं

हुआ कुछ यूं कि कपिल के शो के सहयोगी और दोस्त सुनील ग्रोवर के साथ उनकी झगड़े की खबरें आ रही थीं। इस पर फुलस्टॉप लगाते हुए कप्पू ने कहा कि सुनील को वह बड़े भाई की तरह मानते हैं। सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर कपिल ने विमान में सुनील के साथ झगड़े की अफवाहों को बाबाजी का ठुल्लू की तरह खारिज कर दिया।

कभी सोचा टीवी सीरियल को क्यों कहते ‘सोप’, आइये बताते हैं


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


कुछ लोगों को आता है मजा

कपिल ने फेसबुक पर लिख मारा, मैंने अपने और सुनील के बीच झगड़े की खबर सुनी है। पता नहीं कहां से यह खबर आ गई। पता नहीं लोग किस नीयत से ऐसी खबरें फैलाते हैं। लगता है कि कुछ लोगों को इसमें जमकर मजा आता है।

इस बार प्यार के डिपार्टमेंट में नहीं मिला कपिल को ‘बाबाजी का ठुल्लू’

साथ में खाते हैं खाना

कपिल ने इस बात पर जोर दिया, हम एक ही साथ खाना खाते हैं, साथ में यात्रा करते हैं। मैं व्यस्तता के चलते भले अपने भाई से साल में एक ही बार मिल पाता हूं। पर लगभग रोज ही अपनी टीम के सभी सदस्यों के साथ, खासतौर पर सुनील ग्रोवर के साथ समय गुजारता हूं। कपिल ने कहा, मैं उनसे प्यार करता हूं और उनका सम्मान करता हूं।

हां, हुई थी कहासुनी

झगड़े की खबर का खंडन करते-करते कपिल मियां ने यह भी मान लिया कि सुनील के साथ उनकी कहासुनी हो गई थी। साथ ही कहा कि परिवार में थोड़ा बहुत तो चलता ही रहता है। कपिल ने कहा कि यह उनके घर का मामला है और वह जल्द ही इसे अपने तरीके से सुलझा लेंगे।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...