आमिर खान की न्यू फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को लेकर नयी बातें सामने आई हैं। फिल्म में आमिर म्यूजिक डायरेक्टर शक्ति कुमार का रोल अदा कर रहे हैं। लेकिन आमिर शक्ति कुमार की तारीफ़ करने की बजाय, उनकी बुराइयां ही कर रहे हैं। बस वही नहीं. फिल्म की एक्ट्रेस जायरा वसीम और आमिर खान की पत्नी किरण राव भी इसमें शामिल हैं।

इतना ही नहीं, फिल्म में जायरा की मां बनी मेहर विज भी शक्ति कुमार की बुराई कर रही हैं। सभी का कहना है कि ये एक ऐसे म्यूजिक डायरेक्टर का किरदार निभा रहे हैं, जिसका टाइम अच्छा नहीं चल रहा है। खुद आमिर खान की इस किरदार के बारे में अच्छी राय नहीं है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


आमिर कहते हैं, ‘शक्ति कुमार फ्लर्ट भी है। उसमें दुनियाभर की खराबियां भरी पड़ी हैं।’ हालांकि ये सारी बुराई फिल्म का प्रमोशन भी कर रही हैं। इसीलिए आमिर खान ने इसका पूरा वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है।

दाने-दाने को मोहताज हुईं संजय दत्त की एक्स वाइफ, ऐसी हो गयी है लाइफ

इस बारे में किरण राव का कहना है कि ऐसा किरदार बहुत कम ही किसी किरदार के लिए लिखा जाता है। वहीं, आमिर कहते हैं कि जब वो किसी किरदार का फील पकड़ लेते हैं, तो उनके लिए काम करना आसान हो जाता है। ऐसा ही कुछ शक्ति कुमार के किरदार के साथ भी हुआ।

सीक्रेट सुपरस्टार दीवाली पर रिलीज होने वाली है। दंगल के बारे आमिर की इस फिल्म में जायरा वसीम लीड रोल में हैं। यह कहानी एक ऐसी लड़की की है, जिसे अपने सिंगिंग टैंलेंट पर पूरा भरोसा है, लेकिन परिवारवालों के कारण वह इस खूबी को दुनिया के सामने नहीं ला पा रही है। आखिरकार उसने यूट्यूब के जरिए अपने सुरे को दुनिया तक पहुंचाने का फैसला किया। इसके लिए उसने अपना चेहरा भी ढक लिया, ताकि कोई उसे पहचान न सके। यूट्यूब पर उसे सुनने वालों की गिनती भी लाखों तक पहुंच जाती है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...