हर किसी की एक ऐसी आदत ज़रूर होती है, जिसे वो कभी छोड़ नहीं सकते. बचपन से लेकर बड़े होने तक, हम में कितने ही बदलाव आ जाएं, लेकिन फिर भी कुछ आदतें कभी नहीं बदलतीं. जब आम लोगों का ये हाल है, तो सेलेब्स का क्यों नहीं हो सकता. जानना चाहेंगे आपके पसंदीदा स्टार्स की ऐसी आदतों के बारे में, जिन्हें आजतक वो फॉलो करते हैं, जैसे बेबो को नाखून खाने की बुरी आदत है. चलिए जानते हैं ऐसे ही और भी स्टार्स की अजीब आदतों के बारे में.

रणबीर कपूर 


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


रणबीर आज भी मम्मी नीतू कपूर से हर महीने 1500 रुपए पॉकेट मनी लेते हैं. ये उनकी बचपन की आदत है. इसीलिए नीतू कपूर के लिए वो आज भी मम्माज़ बॉय हैं.

अमिताभ बच्चन

बिग बी दोनों हाथों से लिखते हैं और अपने एक हाथ में दो-दो घड़ियाँ पहनते हैं. उनकी ये आदत आपको थ्री इडियट के वायरस की याद दिला देगी.

सलमान खान

भाईजान को हर्बल सोप्स का कलेक्शन पसंद है. उनके बाथरूम में हर तरह के हैंडमेड सोप होते हैं, जिनमें से सलमान के फेवरेट वो साबुन हैं जो फल और सब्जियों के एसेंस से बने हों.

अक्षय कुमार 

अक्षय कुमार तब तक किसी पेज पर कुछ नहीं लिखते, जब तक उस पर ‘ओम’ न लिखा हो. मतलब मॉडर्न लाइफस्टाइल जीने वाले अक्षय अंधविश्वासी हैं.

सुष्मिता सेन

लोगों को कुत्ते पालने का शौक होता है और इन मोहतरमा को साँपों का. यहाँ तक कि इन्होने पायथन तक पाल रखा है.

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम भले ही डांसिंग स्टार न हों लेकिन जब वो शूट नहीं कर रहे होते हैं, तो अक्सर पैर हिलाते रहते हैं. उनकी ये आदत आसपास के लोगों का ध्यान भटकाती है.

प्रीती जिंटा

इन्हें सफाई फोबिया है. प्रीती कहीं भी जाती हो, उन्हें हर जगह एकदम साफ़ बाथरूम चाहिए होता है. किसी भी होटल रूम में प्रीती सबसे पहले बाथरूम चेक करती हैं. अगर वो थोड़ा सा भी गन्दा हो, तो वो वहां नहीं रूकती हैं.

गार्डन में कुछ इस तरह फूल ले कर खिंचवाई तैमूर ने फोटो

शाहरुख़ खान

शाहरुख़ को गेम्स का बहुत शौक है. इतना ज्यादा कि उनके बंगले मन्नत में एक पूरा फ्लोर गेम्स और गैजेट्स से भरा हुआ है.

जीतेंद्र

इन महाशय को बाथरूम करते वक़्त पपीता खाने की आदत है. छी! ऐसा कौन करता है. लेकिन कब्ज़ होने की वजह से उन्हें ऐसा करना पड़ता है.

विदया बालन

विदया को फ़ोन छोड़ जाने की बुरी आदत है. कई बार होता है जब वो अपना फ़ोन घर पर ही भूल जाती हैं. इसी वजह से उन्होंने कितने इवेंट्स भी मिस किए हैं.

शाहिद कपूर

शाहिद को सिन भर में कम से कम 10 बार कॉफ़ी पीने की आदत है.

रेखा

मैडम रेखा को कांजीवरम साड़ियों का क्रेज है. वो कहीं भी जाती हैं, कांजीवरम साड़ी और रेड लिपस्टिक में ही जाती हैं.

सनी लियोनी

सनी को हर शूट से पहले और शूट के हर 15 मिनट में पैर धोने की आदत है. उनकी ये आदत पूरे टीम मेम्बेर्स के लिए सिरदर्द बन जाती है.

आयुष्मान खुराना

इन्हें ब्रश करने की लत है. कोई दिनभर में एक बार ब्रश करता है, तो कोई दो बार लेकिन इन महाशय को सुबह के अलावा और जब भी मन करता है, तब ब्रश करते हैं.

दीपिका पादुकोण

इनकी आदत थोड़ी अजीब ज़रूर हो सकती है लेकिन बुरी नहीं. इन्हें हर चीज़ का रिकॉर्ड मेन्टेन करने की आदत है. अपने पूरे दिनभर की शुरुआत कैसे करनी है, इसकी पूरी डिटेलिंग वो डायरी में करके रखती हैं, तब जाकर अपने दिन की शुरुआत करती हैं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...