एक वक़्त था जब ऋतिक-सुजैन को बॉलीवुड के लवली कपल्स में से एक माना जाता था. इनका रिलेशन इतना स्मूद था कि कभी इस बात का अंदाजा लगा पाना भी मुश्किल था कि ये अलग हो सकते हैं. लेकिन जैसा कि कहा जाता है, दुनिया में कुछ भी परमानेंट नहीं है. इनके साथ भी ऐसा ही हुआ. अपनी 18वीं एनीवर्सरी (20 दिसम्बर) से कुछ दिन पहले ही ऋतिक ने मीडिया में सुजैन से अलग होने की बात शेयर कर फैंस को चौंका दिया था.

ऋतिक-सुजैन के तलाक को 3 साल हो गए हैं, लेकिन आज तक इनके अलग होने का असली कारण सामने नहीं आया. कभी ऋतिक को सुजैन का भरोसा तोड़ने के लिए ब्लेम किया गया, तो कभी सुजैन के नखरों को अलग होने का कारण बताया गया. असली वजह क्या है, ये हम आपको इस खबर में बताएंगे.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


तीन लिंकअप से जुड़ा है ऋतिक का नाम

इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्टर्स हैं, जिनकी जोड़ी एवरग्रीन है जैसे शाहरुख़-काजोल. ऐसे ही ऋतिक-करीना के पेयर को भी कभी लवली कपल से टैग किया जाता था. लेकिन पर्दे के पीछे की कहानी ये है कि इन दोनों का भी अफेयर था. हालाँकि, करीना और ऋतिक ने इस बात को कभी एक्सेप्ट नहीं किया. अगर गौर किया जाए, तो ‘यादें’,’कभी ख़ुशी कभी गम’,’मैं प्रेम की दीवानी हूँ’ और ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ के बाद इन दोनों ने कोई मूवी साथ में नहीं की.

करीना से अफेयर की बात कितनी सच है और कितनी झूठ, ये ऋतिक ही जानें. लेकिन उनकी ‘काइट्स’ को-स्टार बारबरा मोरी के साथ अफेयर ने तो सुजैन का पारा हाई कर दिया था. आलम ये था कि सुजैन ने घर छोड़ दिया था. वो अलग बात है कि राकेश रोशन ने बात छुपाने के लिए घर में रेनोवेशन का बहाना मारा था, जिसकी वजह से सुजैन घर पर नहीं थीं.

वैसे इस मामले में सबसे हाईलाइटिंग नाम तो कंगना रनौत का है. तलाक के बाद ऋतिक के अफेयर की बात हो, तो कंगना को कैसे भूल सकते हैं. इन दोनों का कोल्ड वॉर अभी तक कायम है. कंगना हैं कि ऋतिक से अपने लिए उनका प्यार मनवाने में लगी हुई हैं, और ऋतिक हैं जो कंगना को इग्नोर करने में बिजी हैं.

लो जी! आत्महत्या रोकने के लिए ऋतिक और करण ने शुरू किया अभियान

अर्जुन रामपाल के कन्धों ने दिया सुजैन को सहारा

कहानी का दूसरा एंगल तब निकला, जब सारा ब्लेम सुजैन पर आ गया. कहा जाता है कि ऋतिक के अच्छे दोस्तों में से एक अर्जुन रामपाल के साथ सुजैन की नजदीकियां ऋतिक को रास नहीं आ रही थीं और इसीलिए उन्होंने सुजैन को अपनी लाइफ से आउट कर दिया. कहा तो ये भी जाता है कि सुजैन के नखरों के वजह से ऋतिक का उनमें इंटरेस्ट कम हो गया. रिश्तेदारों से सुजैन की पटती नहीं थी.

बच्चों के लिए नहीं हुआ प्यार कम

भले ये गोल्डन कपल अब एक-दूसरे से दूर हो गया है, लेकिन अपने बच्चों रिहान और रिदान के लिए ये दोनों हमेशा साथ नज़र आते हैं. रिहान और रिदान रहते तो ऋतिक के साथ हैं, लेकिन अगर सुजैन उनसे मिलना चाहें, तो आज भी उनका वेलकम रोशन परिवार में इस कारण होता है. अलग होने के बाद भी ऋतिक-सुजैन एक-दूसरे की रेस्पेक्ट करते हैं. अगर ऐसा न होता, तो कंगना की बातों को सुजैन ने बेबुनियाद न बताया होता.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...