बीते दिनों सभी ने आलिया और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के बीच ब्रेकअप की खबर सुनी। इसको लेकर ऐसा भी सुनने को मिला कि दोनों के अलग होने की बड़ी वजह बनी हैं जैकलीन फर्नांडिस। दरअसल जैकलीन और सिद्धार्थ बीते दिनों एकसाथ काफ़ी बिजी रहे अपनी फिल्‍म ‘ए जेंटलमैन’ को लेकर। ऐसे में दोनों एकदूसरे के करीब आए और आलिया हो गईं सिद्धार्थ से दूर। वहीं अब इनके रिलेशन को लेकर ये बड़ा खुलासा हुआ है कि सिद्धार्थ और आलिया, जैकलीन की वजह से नहीं बल्‍कि आलिया के एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड की वजह से एकदूजे से दूर हुए।

ऐसी है जानकारी
इनको लेकर सामने आई रिपोर्ट्स में बताया गया है कि पहले सिद्धार्थ और आलिया के बिगड़े रिश्तों के पीछे जैकलीन फर्नांडिस को कारण बताया गया। बताया गया कि ‘अ जैंटलमेन’ फिल्म कि शूटिंग और प्रोमोशन्स के दौरान जैकलीन और सिद्धार्थ एक दूसरे के दिल के बेहद करीब आ गए, जिसकी वजह से आलिया ने सिद्धार्थ से ब्रेकअप कर लिया।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : सेट पर सारा अली खान के नखरे बने अभिषेक कपूर के लिए सिरदर्द 

सामने आई असली वजह
वहीं अब सामने आई खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ और आलिया के ब्रेकअप की असली वजह जैकलीन नहीं हैं, बल्कि कोई और ही हैं जिसके बारे में अब तक कुछ बताया नहीं गया था।

पढ़ें इसे भी : ये तो हद ही हो गई! अनुराग बासु और अनुराग कश्‍यप को ऋषि कपूर ने कह डाला बंदर

आलिया डेट करती थीं इनको
इस पूरी खबर को लेकर सामने आई अन्‍य रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया बॉलीवुड में एंट्री से पहले अली नाम के एक लड़के को डेट किया करती थीं। आलिया के बॉलीवुड डेब्यू के बाद दोनों लोग अच्छे दोस्त बन गए। इसके बाद हाल में ही दोनों ने दोबारा से साथ में वक्त बिताना शुरू किया।

पढ़ें इसे भी : हनी सिंह कहां हैं ये तो पता नहीं, ट्विटर पर फॉलोवर्स पहुंचे मिलियंस में

आलिया ने बोला ऐसा
अब अली के वापस आलिया की लाइफ में आने से सिद्धार्थ को प्रॉब्लम हो गई है। इस वजह से दोनों के बीच ब्रेकअप होने की खबरें आ रही हैं वैसे आलिया ने अपने ब्रेकअप पर बात करते हुए हाल ही में एक इंटरव्‍यू में कहा था कि उन्‍हें इस सब के बारे में कुछ नहीं पता है। इस तरह की खबरें तभी से आना शुरू हो गईं थी जब वह अपनी फिल्म ‘राजी’ की शूटिंग के लिए पटियाला निकलने वाली थीं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...