अभी बीते दिनों की बात है जब सिद्धांत गुप्‍ता अदिति राव हैदरी से अपने प्‍यार का इजहार करते नजर आए थे। वहीं अब तो दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई है कि सिद्धांत ने उनको सबके सामने शादी के लिए प्रपोज कर डाला। फिर क्‍या था, अदिति ने भी बहुत खूब अंदाज में दिया उन्‍हें इस सवाल का जवाब। क्‍या, आप खुद देख लीजिए।

ऐसी है खबर
जी हां, सही समझे आप। यहां बात हो रही है सिद्धांत और अदिति राव हैदरी स्‍टारर फिल्‍म ‘भूमि’ की। फिल्‍म में इनके अलावा संजय दत्‍त भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं खबर है कि संजय दत्त की इस कमबैक फिल्म से रोमैंटिक ट्रैक ‘लग जा गले’ और सनी लियोनी के आइटम सॉन्ग ‘ट्रिपी ट्रिपी’  के बाद फिल्म का नया गाना ‘विल यू मैरी मी’ रिलीज किया गया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : हमउम्र होने के बावजूद इन सितारों में दिखता है इतना अंतर, कि दंग रह जाओगे आप

ऐसे नजर आ रहे हैं दोनों
फिल्‍म के इस गाने में सिद्धांत गुप्ता और अदिति राव हैदरी दोनों जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। दिखाया गया है कि दोनों ही किसी फंक्शन में एक साथ एन्जॉय कर रहे हैं। यहां सिद्धांत अदिति को शादी के लिए प्रपोज कर रहे हैं। उनसे पूछ रहे हैं ‘विल यू मैरी मी’।

पढ़ें इसे भी : चीन के बाद अब हॉन्‍ग-कॉन्‍ग में छिड़ा ‘दंगल’, आमिर यहां भी करेंगे मंगल ही मंगल

अदिति ऐसे छेड़ती हैं उन्‍हें
इसपर अदिति नखरे दिखाते हुए उन्हें छेड़ रही हैं। बता दें कि ये एक बेहद लाइट हार्टेड सॉन्ग है, जिसे सचिन-जिगर की जोड़ी ने कंपोज किया है। इसी के साथ ही इस गाने को अपने सुरों से सजाया है जोनिता गांधी और दिव्या कुमार ने।

पढ़ें इसे भी : ‘न्‍यूटन’ क्‍यों लेकर भागा वोटिंग मशीन, ट्रेलर में ढूंढ लो शायद मिल जाए जवाब

ऐसी भी है जानकारी
जानकारी है कि फिल्म के म्यूजिक एल्बम को दर्शकों से अच्छा रिस्‍पॉन्‍स मिला है। इसके अलावा ये खबर भी पहले मिल चुकी है कि संजय ने भी फिल्म के लिए अपने सिंगिंग टैलेंट को दिखाया है। उन्होंने इसके लिए गणेश आरती और संस्कृत के कुछ श्लोक अपनी आवाज में रिकॉर्ड करवाए हैं। ओमंग कुमार निर्देशित ये फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...