मुंबई: छोटे पर्दे के सबसे हिट शो ‘साथ निभाना साथिया’ फेम एक्ट्रेस लवलीन कौर सासन ने सगाई कर ली है। सीरियल में ‘परिधि’का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों पर राज करने वालीं इस एक्ट्रेस ने बड़े गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। हाल ही में टीवी जगत से जुड़े रोशेल राव और की सिकेरा की शादी करने की खबरें आई थीं। अब टीवी जगत से जुड़ी इस एक्ट्रेस ने भी सगाई कर ली है। लवलीन ने सगाई से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की है।
लवलीन कौर ने कौशिक के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, वह मुझ से भी ज्यादा मेरी तरह है। हमारी आत्मा कैसे भी बनी हो, पर हम दोनों एक जैसे ही हैं।

लवलीन कौर सासन

दरअसल पिछले काफी समय से ही लवलीन कौर की बेंगलुरू के बिजनेसमैन कृष्णमूर्ति कौशिक से शादी होने की बात सामने आ रही थी। लेकिन अब इन खबरों पर विराम लग गया है और सामने आ गया है कि बेंगलुरू में ही लवलीन और कौशिक ने एक-दूसरे को अंगूठी पहना दी है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


कहां गुम हो गई बॉलीवुड की ‘चांदनी’, सोशल मीडिया पर उमड़ा दुख का सैलाब

Thank you for reminding me what butterflies feel like. #K&L❤️❤️

A post shared by Lovey Sasan (@loveysasan) on

इस मौके पर लवलीन साउथ इंडियन ड्रेस में नजर आईं। इस ड्रेस में वे लवलीन और उनके होने वाले पति कौशिक दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। खबरें है लवलीन की चचेरी बहन ने कौशिक के साथ एक्ट्रेस की मुलाकात करवाई थी। लवलीन ने एक बार कौशिक के बारे में बताया था कि ”वह एक पॉजिटिव इंसान है।” लवलीन अभी तक ‘साथ निभाना साथिया’ के अलावा कई और सीरियल में नजर आ चुकी हैं। इनमें ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘कितनी मोहब्बत है’,‘सावधान इंडिया’, ‘क्या हुआ तेरा वादा’, ‘कैसा ये इश्क है’, जैसे सीरियल शामिल है।

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...