बिग बॉस शो में कंटेस्टेंट्स को अच्छी तरह पता होता है कि कंट्रोवर्सी कैसे क्रिएट करनी है. वो इस नेक काम में सफल भी हुए हैं. ये कंटेस्टेंट एक शब्द बोलते हैं और कंट्रोवर्सी की लाइन वहीँ से शुरू हो जाती है. इस बार हिना खान ने कंट्रोवर्सी क्रिएट करने की ज़िम्मेदारी ली है. लेकिन इसके लिए उन्होंने साउथ इंडियन एक्टर्स पर तीखा वार किया है.

हुआ यूँ कि हिना किसी से यूँ ही गप्पे हांक रहीं थीं. बातों ही बातों में उन्होंने बताया कि किसी ज़माने में उनको साउथ फिल्मों के ऑफर्स आते थे लेकिन उन्होंने मना कर दिया. जानते हैं क्यों? क्योंकि मैडम को वजन बढाने को कहा गया था. फिटनेस कॉन्शियस हिना को ये बात पसंद नहीं आई और उन्होंने झट से वो ऑफर रिजेक्ट कर दिया.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


हिना ने कहा कि साउथ की एक्ट्रेस मोटी होती हैं. डायरेक्टर्स को साड़ी में उनके पेट पर चर्बी दिखाना पसंद होता है. लेकिन हिना को ऐसी थुलथुल पर्सनालिटी स्क्रीन पर अच्छी नहीं लगती है. अब हिना के इस बयान से अगर किसी को सबसे ज्यादा परेशानी हुई, तो वो साउथ की फेमस एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी हैं.

‘पद्मावती’ ने दी फैंस को नयी खुशखबरी, 3डी में भी रिलीज़ होगी फिल्म

आप हंसिका को चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर जानते हैं, जिन्होंने बचपन से ही हिट पे हिट देना शुरू कर दिया था. टीवी सीरियल ‘शाका लाका बूम-बूम’ से लेकर ऋतिक की फिल्म ‘कोई मिल गया’ तक, उनकी परफॉरमेंस की हमेशा तारीफ़ हुई है. अब बड़ी होने के बाद हंसिका साउथ फिल्मों में काम करती हैं और वहां पर खुश हैं.

राजस्थान की माटी पर बनी पद्मावती का दिल्ली से भी है ख़ास कनेक्शन, जानिए कैसे

जिस इंडस्ट्री ने हंसिका को पहचान दी, उसके बारे में कोई कुछ भी कह देगा, तो ये उनको पसंद नहीं आएगा. हंसिका ने ट्विटर पर हिना को आड़े हाथ लिया और ये बात अच्छी तरह उनके दिमाग में घुसाई कि जब बॉलीवुड में सफलता नहीं मिलती, तो वहां से कई स्टार्स यहाँ आते हैं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...