बिग बॉस 11 के घर में क्या हो रहा है. कोई अश्लील बातें कर रहा है, तो कोई साउथ एक्ट्रेस को मोटी बोल कर चिढ़ा रहा है. जी हाँ, सही नाम आया आपके दिमाग में. हम हिना खान की ही बात कर रहे हैं. कुछ दिन पहले हिना ने साउथ एक्ट्रेस को थुलथुल कहा था और इसका करारा जवाब भी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी से पाया था. शादी में जरूर आना की एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने भी हिना पर गुस्सा ज़ाहिर किया है. कृति खुद साउथ एक्ट्रेस हैं ना इसलिए.

कृति ने हिना पर अपना गुस्सा जताते हुए कहा, ‘ इससे पहले मैं हिना की बहुत रिस्पेक्ट करती थी. वह टेलीविजन इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. आप इस तरह से लोगों के बारे में बात नहीं कर सकतीं. आप मेरी तरफ देख सकती हैं, मैं भी साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस रह चुकी हूं. मैं मानती हूं ये चीजे टेलीविजन में कहने के लिए नहीं होती हैं. अजीब है कि एक एक्टर इस तरह की बातें करती हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सनी के साथ स्क्रीन शेयर करने पर ईशा ने डबल की फीस, मेकर्स ने कहा यू गो आउट प्लीज

आगे कृति कहती हैं, ‘मैं उनके इस स्टेटमेंट को बिलकुल भी सपोर्ट नहीं करती हूं. इस इंजस्ट्री में तमन्ना, काजल अग्रवाल भी हैं. हम चाहते हैं कैरेक्टर के लिए तो वजन घटता है यां बढ़ता है. कोई आपको सूली पर नहीं लटकाता कि आपको ये करना ही है.’ कृति यही नहीं रुकीं, वह हिना पर इस कदर नाराज थीं कि उन्होंने हिना को थप्पड मारने तक के लिए कह दिया. कृति कहती हैं, ‘मैं बहुत नाराज हूं. आप इंडस्ट्री के बारे में ऐसा नहीं कह सकते. मुझे माफ कीजिए जो मैं कहने जा रही हूं. अगर उनसे कोई उनके प्रोजेक्ट कैरेक्टर को लेकर कहेगा वेट बढ़ाने को तो क्या ये बल्गी-बल्गी होगा? दो थप्पड़ खाएगी उधर ही.

हम तो यही कहेंगे किहिना मैडम जो भी बोला करो सोच समझ कर किया करो. वरना अभी तो थप्पड़ की बात बस जुबां तक आई है, कहीं ऐसा न हो कि किसी दिन सच में तमाचे खाने पड़ जाएं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...