सोशल मीडिया पर इस समय सल्‍लू मियां का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर अक्षय कुमार और शाहरुख खान का भी पसीना छूटना तय है। अब कॉम्‍पटीशन जो इतना तगड़ा है। ऐसे में एक ने किया कमाल तो दूसरे को भी मचाना होगा धमाल। कैसे, ऐसे।

ऐसी है जानकारी
दरअसल सलमान खान ने कलर्स टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल और एंटरटेनिंग रियालिटी शो का धमाकेदार अंदाज में आगाज कर दिया है। पिछले कई सीजंस की तरह इस बार भी वह ‘बिग बॉस 11’ को होस्ट करते हुए दिखाई देंगे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पूरे रंग में दिखे सल्‍लू मियां
ऐसे में मुंबई के तारापोर गार्डन में आयोजित शो के खास इवेंट के मौके पर सलमान पूरे रंग में नजर आए। जबरदस्त एंट्री के साथ उन्‍होंने यहां मौजूद मीडिया कर्मियों और आम लोगों को अपनी बातों और जोक्स से जमकर एंटरटेन भी किया।

ऐसी की दिलकश एंट्री
इस खास मौके पर उन्‍होंने ‘जुड़वा 2’ के गाने पर मस्त अंदाज में एंट्री की। इसी के साथ उनका मजाकिया अंदाज भी यहां खूब देखने को मिला। वहीं अब उनके ऐसे अंदाज को देखकर इस बार कॉम्पीटीशन करने के लिए टीवी के मैदान पर शाहरुख खान और अक्षय कुमार का पसीना छूटना तय है।

ऐसा कहती है रिपोर्ट्स
कैसे! अजी, रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान भी अपने नए शो को अगले महीने ही छोटे पर्दे पर लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। किंग खान स्टार प्लस पर ‘टेड टॉक्स’ के साथ तैयार हैं। उधर, दूसरी तरफ अक्षय कुमार भी ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में बतौर सुपर जज के तौर पर धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं।

पूछा गया ये सवाल
जब बिग बॉस के लॉन्च के दौरान सलमान से पूछा गया कि फिल्मों के साथ साथ अब शाहरुख खान और अक्षय कुमार टीवी पर भी आपसे क्लैश करने जा रहे हैं। आप इस मुकाबले को किस तरह से देखते हैं।

सलमान ने दिया दिलचस्‍प जवाब
इसपर सलमान ने बताया कि शाहरुख खान एक अच्छे होस्ट हैं, उनका अपना स्टाइल है, करिश्मा है, साथ ही अक्षय की अपनी अलग ही कॉमिक टाइमिंग है, लेकिन सबको कॉम्पटीशन बिग बी के ‘केबीसी’ से मिलने वाला है। हालांकि मजाक में सलमान ने कह दिया कि शाहरुख और अक्षय को उनसे टफ कॉम्पीटीशन मिलने वाला है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...