अरिजीत सिंह से सलमान खान की नाराजगी सबको पता है. ‘सुल्तान’ में अपने गाए हुए गाने ‘जग घूमया’ को अरिजीत ने सलमान से फिल्म में रखने की गुजारिश साल 2016 में की थी. लेकिन सलमान नहीं माने और अरिजीत का वर्जन फिल्म से हटा दिया गया था. इसके बाद अरिजीत ने माफी मांगी थी. फैंस को लगा कि चलो अच्छा हुआ कि मामला ठंडा हो गया. लेकिन ऐसा नहीं हुआ, सलमान अभी तक अरिजीत से नाराज हैं. इसका उदाहरण एक बार फिर फिल्म के गाने से अरिजीत की आवाज को बाहर का रास्ता दिखाकर उन्होंने दिया है.

सलमान का कैमियो

खबरों की अनुसार, सलमान ने सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क में एक कैमियो किया है. लेकिन उन्होंने इस शर्त पर ये रोल किया कि फिल्म में अरिजीत का गाना नहीं होना चाहिए. दरअसल पिछले दिनों, इस फिल्म का एक गाना अरिजीत की आवाज में रिकॉर्ड किया गया था. लेकिन सलमान की नाराजगी के बाद उसे राहत फतेह अली खान की आवाज में रिकॉर्ड किया गया.

बड़ी बात ये भी इस गाने के साथ जुड़ी है कि वेलकम टू न्यूयॉर्क के इस गाने पर सिंगर और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने भी नाराजगी जताई थी. उन्होंने इसमें पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगाए जाने के मुद्दे को उठाया है. बाबुल का कहना है कि पाकिस्तानी कलाकारों का पाकिस्तानी होना ही उनका अपराध है, इसलिए बॉलीवुड को उनसे किसी भी तरह का संबंध नहीं रखना चाहिए.

उन्होंने निर्माताओं से फिल्म के गाने ‘इश्तेहार’ को हटाने या फिर कि‍सी भारतीय सिंगर की आवाज में गाने की बात कही थी. उस समय उन्होंने कहा था कि इस गाने को अरिजीत सिंह बेहतर तरीके से पेश कर सकते थे. तो फिर पा‍किस्तानी कलाकारों की जरूरत क्यों है?

इससे पहले सलमान ने फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के दिल दियां गल्ला गाने से भी अरिजीत की आवाज हटवा कर आतिफ असलम की आवाज में डब किया था.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...