आमतौर पर कोई भी अपने दिन की शुरुआत बेड टी से करता है. अगर ये न सही, तो कम से कम वाट्सऐप मैसेज तो ज़्यादातर लोग चेक करते हैं. ये किसी मैकेनिकल रूटीन की तरह है, जहाँ सुबह उठो, ब्रश करो, मैसेज चेक करो, अखबार पढ़ो. लेकिन सलमान खान के फैंस इससे अलग हैं. फेसबुक पर ‘द सेम फोटो ऑफ़ सलमान खान एव्रीडे’ फैनपेज है. जैसा नाम से पता चल रहा है, इस पेज पर हर रोज़ भाईजान की एक ही फोटो अपलोड होती है. मज़े की बात ये है कि हर रोज़ फैंस सेम फोटो पर अलग-अलग कमेंट्स करते हैं. ये फैनपेज 2015 में शुरू किया गया था. तब से लेकर आजतक इस पेज पर रोज़ सलमान खान की एक ही फोटो अपलोड की जाती है.

इसको बोलते हैं भाईजान के लिए दीवानगी. मतलब हर रोज़ एक ही फोटो को देखकर ऊबने की बजाय, फैन्स उसे लाइक कर रहे हैं. कोई इनके लुक्स पर अपना प्यार जताता है, तो किसी को इनकी आँखें पसंद हैं. एक ने तो ये तक लिख दिया है ‘भाई आज तूफ़ान लग रहे हो. एक यूएसए ट्रिप मारें क्या.’


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बिग बॉस में प्रति एपिसोड सलमान की फीस उड़ा देगी आपके भी दिमाग के तोते

इस फैन पेज पर एक लाख से ज्यादा लाइक भी हैं. यानी एक लाख फैन्स अपने भाईजान को रोज़ एक लुक में देखकर भी बोर नहीं होते.


बस यही नहीं, किसी ने सलमान के प्यार में हिरण की फोटो अपलोड कर अपना रिएक्शन दिखाया. यानी चाहने वाले भी भाईजान से कभी-कभी मज़े लेते हैं.

तो देखा आपने, ऐसे ही नहीं सलमान को उनके फैंस पलकों पर बैठा कर रखते हैं. इंडस्ट्री में कितने ही सुपरस्टार्स आ जाएं, लेकिन सलमान की बात ही और है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...