ये लीजिए जी, देखिए कि क्‍या कर डाला बिपाशा बासु ने। सनी लियोनी से आगे निकलने के होड़ में इन्‍होंने किया कुछ ऐसा कि सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रॉलिंग का शिकार। आखिर सनी को कॉम्‍पटीशन देने के लिए ऐसा क्‍या कर डाला बिपाशा ने, आइए देखें।

ऐसी है खबर
जी हां, देख लीजिए न कि बिपाशा बसु की फिल्म की न्यूज तो इस साल नहीं आई है, लेकिन एड वर्ल्ड में उनका जलवा बरकरार है। हाल ही में अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ बिपाशा ने एक कॉन्डम का ऐड किया है। इस ऐड में इन दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद की जा रही है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सोशल मीडिया पर किया शेयर
बिपाशा ने खुद इस ऐड को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस धमाकेदार केमिस्ट्री के साथ बिपाशा ने मैसेज भी लिखा है। मैसेज है कि हम एक कपल के तौर पर इसमें यकीन रखते हैं, इसलिए इसका विज्ञापन कर रहे हैं।

पढ़ें इसे भी : वाणी कपूर के इस गाने को सुनने से किया लता मंगेशकर ने साफ इंकार, ऐसा क्‍या हो गया

आगे लिखा ये भी
आगे उन्‍होंने ये भी लिखा कि हमारे देश में इन बातों को करना बुरा समझा जाता है, लेकिन कॉन्डम के प्रयोग से हम सुरक्षित यौन संबंध बना सकते है। एचआईवी और एसटीडी जैसी बीमारियों से बचाव होता है।

कंपनी ने बनाया ब्रांड एंबैसेडर
अब तक सनी लियोनी कॉन्डम कंपनियों की फेवरेट हुआ करती थीं, लेकिन वो पहले से ही एक कंपनी के प्रोडक्ट्स का प्रचार कर रही हैं। इस वजह से बिपाशा और करण के तौर पर इस सेक्सी कपल को इस कंपनी ने साइन करके अपना ब्रांड एंबैसेडर बना लिया है।

ऐसा दिया जवाब
इधर बिपाशा-करण का ये एड वायरल हुआ, उधर ट्रोलर्स ने बिपाशा की जान खाना शुरू कर दिया। कुछ ट्रोलर्स ने बिपाशा को सस्ती लोकप्रियता बटोरने वाली तक करार दे डाला। इसका जवाब देते हुए बिपाशा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्‍यू में कहा कि उन्होंने ये ऐड करके कुछ गलत नहीं किया है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...