सलमान खान के फैंस के लिए अरबाज़ खान ने खुशखबरी सुनाई है। अरबाज़ ने बताया है कि दबंग सीरीज की अगली फिल्म मई 2018 में शुरू होगी। सालमन ने वैसे ही 2019 की ईद के दिन अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की डेट लॉक कर दी है। अब अगले साल मई में उनकी दबंग 3 की शूटिंग शुरू होगी। अभिनेता-फिल्म निर्माता अरबाज़ खान ने अपनी आगामी फिल्म ‘तेरा इंतजार’ के ट्रेलर लॉन्च पर संवाददाताओं को बताया, “हां, हमने फिल्म की पटकथा पर काम शुरू कर दिया है और मुझे लगता है कि हम ‘दबंग 3’ की शूटिंग अगले वर्ष के मध्य से शुरू होगी।”


फिल्म की सह-कलाकार सनी लियोन भी ट्रेलर लॉन्च पर उपस्थित थीं। सनी से ‘मुन्नी बदनाम’ जैसा कोई आईटम नंबर कराने के के बारे में पूछे जाने पर अरबाज ने कहा, “हां, क्यों नहीं? और उन्हें मुन्नी ही क्यों बनाया जाए। हम उन्हें कोई अलग भूमिका भी दे सकते हैं।”

मौनी रॉय की तो निकल पड़ी, अक्की के बाद मिला रणबीर का साथ


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!



अरबाज ने फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में पहली बार सनी के साथ काम किया है। उन्होंने कहा कि सनी अद्भुत हैं और विदेश में शूटिंग के दौरान हमने बेहतरीन समय गुजारा।

‘बिग बॉस 11’ में फिल्म प्रचार के बारे में पूछे जाने पर अरबाज ने कहा, “मुझे लगता है कि निर्माता इस पर निर्णय लेंगे। अगर मौका मिला और कलर्स चैनल की अनुमति रही तो क्यों नहीं।” फिल्म ‘तेरा इंतजार’ 24 नवंबर को रिलीज होगी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...