बीते दिनों सनी लियोनी काफ़ी एक्‍साइटेड थीं। आने वाली 31 दिसंबर को बंगलुरु में होने वाले अपने इवेंट को लेकर, लेकिन ये क्‍या। ऐसा लगता है कि इनकी उम्‍मींदों पर तो पूरी तरह से पानी ही फ़िर गया। अब देखिए न, लोगों ने यहां इनका कार्यक्रम होने पर सामुहिक आत्‍महत्‍या का धमकी दे डाली है। आइए जानें क्‍या है पूरा माजरा।

ऐसी है जानकारी
बीते दिनों इस बात की जानकारी मिली थी कि बॉलीवुड की हॉट अदाकारा सनी लियोनी के एक इवेंट को लेकर बेंगलुरु में बवाल मच गया था। दरअसल 31 दिसंबर की शाम न्यू ईयर पार्टी में बेंगलुरु के एक फाइव स्टार होटल में सनी लियोनी का डांस प्रोग्राम ‘Sunny Night in Bengaluru NYE 2018’ रखा गया था, लेकिन इसके पहले ही सनी के खिलाफ वहां विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी मिली है खबर
सुनने में आया है कि इस डांस शो के खिलाफ एक खास संगठन प्रदर्शन कर रहा है। इस संगठन का नाम है ‘कन्नड़ संगठन कर्नाटक रक्षना वेदिका युवा सेना’। इस प्रदर्शन के दौरान सड़कों पर जमकर नारेबाजी के साथ सनी की तस्वीरें भी जलाई गई थीं। वहीं इस मामले में मिली नई जानकारी के मुताबिक सनी के इवेंट के कर्नाटक में भारी विरोध होने के बाद अब इसे रद्द कर दिया गया है।

पढ़ें इसे भी : ‘पैडमैन’ का ट्रेलर अभी देखा नहीं क्‍या आपने, जबदरस्‍त लग रहे हैं अक्षय कुमार 

सदस्‍यों ने दी ऐसी धमकी
आपको बता दें कि प्रो-कन्नड़ संगठन कर्नाटक रक्षमा वेदिका युवा सेना (केआरवी) के सदस्यों ने धमकी दी थी कि अगर यह कार्यक्रम हुआ तो वे सामूहिक आत्महत्या कर लेंगे। खबरों के मुताबिक इस संगठन के राज्य अध्यक्ष हरीश ने कहा था कि सनी का एक अतीत अच्छा नहीं रहा है और नए साल के मौके पर उनकी उपस्थिति हमारी सांस्कृतिक जमीन पर एक हमला है।

पढ़ें इसे भी : जितेश सिंह की लखनवी शान ने जीता मिस्‍टर इंडिया 2017 का इनाम, अब 2020 में करेंगे ये काम

ऐसी मिली है रिपोर्ट
रिपोर्ट के मुताबिक सनी के इवेंट के विरोध के बाद कर्नाटक के गृहमंत्री रामालिंगा रेड्डी ने भी कार्यक्रम रद्द करने का समर्थन करते हुए कहा था कि सनी लियोनी भारतीय संस्कृति के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा था कि राज्य में इससे पहले जब एक्ट्रेस आई थीं तब कानून व्यवस्था की समस्या पैदा हो गई थी।

सूत्रों के हवाले से मिली है ऐसी जानकारी
वहीं सूत्रों से मिली जानकारी पर गौर करें तो सरकार का फैसला कर्नाटक उच्च न्यायालय के उस आदेश पर आधारित है, जिसमें कहा गया है कि सरकार इस बात को सुनिश्चित करे कि 31 दिसंबर को किसी तरह का विरोध ना हो। अब देखना ये है कि आने वाली 31 दिसंबर को बंगलुरु में सनी का शो हो पाता है या नहीं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...