अरबाज खान और सनी लियोनी के साथ में पर्दे पर आने के बारे में तो आप सभी सुन चुके हैं। वहीं अब ये सुनकर आपके कान और भी ज्‍यादा खड़े हो जाएंगे कि इन दोनों को साथ में आप बिल्‍कुल अभी भी देख सकते हैं। देखिए, कि एकदूसरे के साथ दोनों क्‍या–क्‍या कर सकते हैं। कैसे, अजी उनकी इस फिल्‍म के ट्रेलर में।

ऐसी है खबर
खबर है कि इन दिनों छोटे-छोटे रोल्स में नज़र आ रहे अरबाज़ की एक चर्चित फिल्म ‘तेरा इंतज़ार’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया। इस ट्रेलर में थ्रिल के साथ अरबाज़ और सनी के बीच रोमांस को भी देख पाएंगे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी है ये फिल्‍म
बता दें कि राजीव वालिया निर्देशित फिल्म ‘तेरा इंतज़ार’ एक रोमांटिक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्‍म में सनी लियोन की भी अहम् भूमिका है। प्यार के साथ एक रहस्य के तलाश की इस कहानी में कई राज़ खुलने वाले हैं, जिसका एक और क्लू ट्रेलर में दिया गया है।

ऐसे होती है शुरुआत
ट्रेलर की शुरुआत में अरबाज़ और सनी के बीच जबरदस्त रोमांस दिखाई देता है, लेकिन फिर अचानक अरबाज़ गायब हो जाते हैं। इस बीच सनी अपने लवर अरबाज़ की तलाश में लग जाती हैं। इस पूरी तलाश में कई सनी को कई तरह की परेशानियां आती हैं।

ये भी आएंगे नजर
आपको बता दें कि फिल्म ‘तेरा इंतज़ार’ में सुधा चंद्रन, सलिल अंकोला, गौहर खान और आर्य बब्बर भी हैं। फिल्म 24 नवंबर को रिलीज़ होगी। फिल्म में एक आइटम सॉन्ग भी है जो कि सनी लियोनी पर ही फिल्माया गया है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...