ये लो, लगता है बोल्ड फोटोशूट्स के बाद एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के नखरे कुछ ज्यादा ही बढ़ गए हैं. एक लॉन्जरी फोटोशूट के बाद ये धड़ाधड़ न्यूड फोटशूट्स कराने लगीं. कभी अनार के साथ, तो कभी बस ऐसे ही लेटे हुए, इन मोहतरमा की आए दिन न्यूड फ़ोटोज़ ऐसे वायरल हो रही थीं, जैसे मार्केट में किसी प्रोडक्ट पर बम्पर ऑफर हो. इनकी इन्हीं अदाओं पर फ़िदा मैनफ़ोर्स ऐड मेकर्स ने इनको अपने ऐड में एक्ट्रेस सनी लियोनी के साथ कास्ट करने का सुनहरा मौका दिया. लेकिन फीस के चलत ईशा गुप्ता ने सनी के साथ स्क्रीन शेयर करने से मना कर दिया. मेकर्स का ईशा गुप्ता और सनी लियोनी को साथ देखने का सपना चकनाचूर हो गया.

टाइगर जिंदा है में 25 किलो की बन्दूक से धांय-धांय करेंगे भाईजान


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ईशा की डिमांड है कि उनकी हॉट अदाओं के लिए उनको सनी से डबल पेमेंट मिले. मेकर्स ने जब ईशा कि शर्त सुनी, तो सर पकड़ के बैठ गए. हो सकता है उन्हें इस बात का अंदाजा लग गया हो कि ओल्ड इस गोल्ड. यानी किसनी ही ठीक हैं कंडोम ऐड के लिए. इसलिए उन्होंने ईशा की बात को खारिज करते हुए उनको ऐड से आउट कर दिया.

इसको कहते हैं जैसी करनी वैसे भरनी. एक तो फ़िल्में वैसे ही हाह नहीं लगतीं. ऊपर से ऐड ममिला, तो ये नौटंकी करनी लगीं. अब भुगतो ईशा गुप्ता.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...