बाहुबली के फैन्‍स के लिए एक बड़ी खबर है। वह ये कि फिल्‍म के डायरेक्‍टर एसएस राजामौली ने इसके तीसरे पार्ट को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है। चौंक गए न सुनकर। तो आइए, जानें क्‍या फैसला किया है उन्‍होंने।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि एसएस राजमौली निर्देशित दो भागों में आई फिल्‍म ‘बाहुबली’ ने बॉक्स ऑफ़िस पर बड़ा धमाका किया था और भारतीय सिनेमा का नाम भी दुनिया में ऊंचा किया। इस साल अप्रैल में ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ के रिलीज़ होने के बाद से लोग बार-बार सिर्फ यही पूछ रहे थे कि अब बाहुबली 3 कब देखने को मिलेगी। इसका जवाब अब राजमौली ने दिया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : वीडियो में सामने आई पिंकी पड़ोसन, खोलेगी बिग बॉस के छिपे राज और लेगी आपका मन

नहीं बनेगा तीसरा पार्ट
इस बारे में राजामौली ने कहा कि बाहुबली का तीसरा भाग नहीं बनेगा। कहानी ख़त्म हो गई। अब आगे की कोई गुंजाइश नहीं है। ऐसा बिल्‍कुल साफ़ साफ़ शब्दों में कह दिया हैं उन्‍होंने।

पढ़ें इसे भी : बोलीं राय लक्ष्‍मी, दर्शकों को लगेगा कि वो नैकेड हैं पर असल में वो हैं नहीं, अब ऐसा कैसे

बताया ऐसा
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राजामौली ने कहा कि एक बेहतरीन कहानी के साथ हमने फिल्म शुरू की थी और दो भाग बना कर ख़त्म की। अब आगे बाहुबली की कोई कहानी नहीं है। उन्‍होंने कहा कि वह जानते हैं कि उनके लिए बाज़ार खुला है। करोड़ों कमा सकते हैं, लेकिन ईमानदार फिल्म मेकिंग के नजरिये से ये गलत होगा ना। यदि कोई कहानी होती तो उसे फिर से बनाने की ख़ुशी होती।

महाभारत पर बोले ऐसा
इतना ही नहीं, भारतीय सिनेमा को बाहुबली जैसी भव्य फिल्म देने वाले एस एस राजमौली ने इस तरह की फिल्म की चाहत रखने वालों को और भी निराश किया है। बातचीत में जब उनसे इस ख़बर की पुष्टि की गई कि क्या वो महाभारत पर भी एक भव्य फिल्म बनने जा रहे हैं।

पढ़ें इसे भी : बीवी का तो पता नहीं, अगले दो-तीन साल में एक बच्‍चा जरूर प्‍लान करेंगे सलमान खान

ऐसा कहा साफ-साफ
इसपर उन्‍होंने साफ किया, नहीं। अभी कुछ नहीं। उनका कहना है कि फिलहाल छुट्टी के मज़े ले रहे हैं वो। उन्होंने कहा कि वो महाभारत पर फिल्म नहीं बना रहे हैं। याद दिला दें कि उन्होंने कहा था कि महाभारत बनाना उनका सपना था, लेकिन अभी उसे साकार होने में बहुत देर है।

अभी लगेगा और वक्‍त
अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर उन्हें अभी कुछ समय और लगेगा। जब कोई विषय उनके दिल को छू जाएगा तब उस पर काम करेंगे। एस एस राजमौली ने कहा कि बाहुबली 2 को ऑस्कर में भारत की ऑफिशियल एंट्री के रूप में नहीं चुने जाने से वो निराश नहीं हैं क्योंकि वो अवॉर्ड के लिए फिल्में नहीं बनाते।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...