प्रियंका चोपड़ा इस समय बॉलीवुड समेत हॉलीवुड प्रोजेक्‍ट्स में बुरी तरह से बिजी हैं। टीवी सीरीज ‘क्‍वांटिको’ और हॉलीवुड डेब्‍यू ‘बेवॉच’ के साथ बॉलीवुड की ये देसी गर्ल लगातार अपनी कामयाबी के पंख पसारती नजर आई। इसी के साथ लगातार वह बॉलीवुड में वापसी की कोशिश में भी रहीं। सुनने में आ रहा था कि इसके लिए उन्‍होंने संजय लीला भंसाली का साथ चुना था, लेकिन ये क्‍या वहीं अब ये सुनने को मिल रहा है कि उन्‍होंने भंसाली के इस प्रोजेक्‍ट से बीच में ही कन्‍नी काट ली। आखिर, ऐसा क्‍या हो गया। आइए देखें।

सुनने में आया था ऐसा
बीते दिनों रिपोर्ट्स थीं कि बॉलीवुड डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली के साथ प्रियंका चोपड़ा एक बड़े प्रोजेक्‍ट को को-प्रोड्यूस करने वाली हैं। उनका ये प्रोजेक्‍ट आधारित था साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम के जीवन पर, जिसका नाम बताया गया ‘गुस्‍ताखियां’। इस प्रोजेक्‍ट को लेकर ये भी सुनने को मिला था कि लीड रोल के लिए एक्‍टर अभिषेक बच्‍चन को अप्रोच किया जा रहा है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : 2002 वाले ‘कांटे’ का रीमेक लाने की तैयारी में संजय गुप्‍ता, नजर आएंगे नए फूल

अभिषेक बच्‍चन का नहीं मिला कोई जवाब
हालांकि अभी तक अभिषेक बच्‍चन की ओर से इसमें काम करने को लेकर कोई भी जवाब नहीं मिला था। वहीं संजय लीला भंसाली को अब इस प्रोजेक्‍ट से जुड़ा एक और झटका मिल गया है। वो झटका है प्रियंका चोपड़ा का बैकआउट करना।

पढ़ें इसे भी : रणवीर-दीपिका के फैन्‍स को मिला तगड़ा झटका, इस साल नहीं होगा ‘पद्मावती’ का दीदार 

आ गई नई मुसीबत
जी हां, सुनने में आ रहा है कि प्रियंका अब संजय लीला भंसाली की ‘गुस्‍ताखियां’ का हिस्‍सा नहीं बनना चाहतीं। पहले ही फिल्‍म के एक्‍टर को लेकर असमंजस्‍य की स्‍थिति बनी हुई थी। वहीं अब प्रियंका का इससे बैकआउट करना प्रोजेक्‍ट के लिए नई मुसीबत खड़ी कर सकता है।

पढ़ें इसे भी :  राजकुमार राव ने मोहन शक्‍ति से सरेआम कहा, जिया जाए न ओ रे पिया रे….

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...