मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में हुआ। अचानक हुए इस निधन से हर कोई सक्ते में आ गया। अभिनेत्री की मौत से परिवार, फैन्स, फिल्म इंडस्ट्री यहां तक कि पूरा देश सदमे में था। ऑस्कर से लेकर कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मंच पर इस अभिनेत्री को भीगी पलकों से श्रद्धांजलि दी गई। लेकिन इन सबके बीच श्रीदेवी की बहन की खामोशी हर किसी के लिए सवाल का विषय बनी हुई है। श्रीदेवी की सगी बहन श्रीलता ने उनकी मौत पर चुप्पी साध रखी है। अचानक हुए इस निधन पर उन्होंने अब तक ना तो कोई टिप्पणी दी, ना ही वह कैमरे के सामने आईं।

अभिनेत्री श्रीदेवी

बहन श्रीलता उन चंद लोगों में से एक हैं जिन्होंने श्रीदेवी की मौत से पहले उनके साथ आखिरी पल गुजारे। खबर के मुताबिक श्रीदेवी ने निधन के दो पहले ही इन दोनों बहनों की मुलाकात हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब मोहित मारवाह की शादी के बाद पूरा कपूर परिवार घर लौट आया, तब श्रीदेवी की वहांअपनी बहन श्रीलता से मुलाकात हुई थी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने की मिली मंजूरी

वहीं, ‘डेकन क्रॉनिकल’ में छपी खबर के मुताबिक श्रीलता जानबूझ कर इस पूरे प्रकरण पर चुप हैं क्योंकि अपनी बहन की मौत पर चुप रहने को कहा गया है। जबिक कपूर परिवार से जुड़े एक करीबी सूत्रों के मुताबिक श्रीलता को इस मामले पर चुप रहने और पूरे प्रकरण से दूर रहने को कहा गया है। इस कारण अभी उजागर नहीं हो पता है कि आखिर कैसा क्यों किया गया है।

श्रीदेवी और उनकी बहन श्रीलता का रिश्ता काफी गहरा था। लेकिन 1990 के दौर में दोनों के रिश्ते में उस वक्त खटास आ गई जब एक प्रॉपर्टी को लेकर दोनों के बीच मनमुटाव हुआ।जबकि जब श्रीदेवी पद्म श्री से सम्मानित की गईं तो दोनों का रिश्ता बेहतर हो गया था। ऐसे नें बहन की इस तरह से खामोशी हर किसी के लि सवाल पैदा कर रही है।

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...