किश्वर मर्चेंट की बेबाकी से भला कौन वाकिफ़ नहीं है। इसी बात का उदाहरण उन्‍होंने एक बार फिर से दे दिया है। देखिए कैसे, सरेआम धो डाली है प्रोड्यूसर रश्‍मि शर्मा की इन्‍होंने। वो भी सिर्फ शो से बाहर होने के नाम पर। बड़ा गड़बड़झाला है भाई।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए हमेशा से जानी जाती रही हैं। वह अक्सर कई मुद्दों पर अपने सोशल हैंडल पर खुलकर अपनी बात रखती आईं हैं। वहीं अब वह अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में हैं। अपने एक रीसेंट सोशल मीडिया पोस्ट में फिल्म ‘पिंक’ और टीवी के कई बड़े शोज की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा को इन्‍होंने जबरदस्‍त तरीके से आड़े हाथों ले लिया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : नहीं हुआ सहन, आखिरकार ऋषि कपूर के बड़बोलेपन पर बोल ही पड़े अनुराग बासु 

ये है कारण
दरअसल कलर्स के शो सावित्री देवी कॉलेज और हॉस्पिटल को लेकर ये पूरा विवाद खड़ा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक किश्वर को शो सावित्री देवी कॉलेज और हॉस्पिटल से बिना नोटिस दिए बाहर कर दिया है। इसके बाद अपने बेबाक अंदाज में किश्वर ने सोशल मीडिया पर खुलकर प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा पर निशाना साधा है।

पढ़ें इसे भी : आखिर रणबीर कपूर ने तोड़ ही दी माहिरा के साथ वाली फोटो पर चुप्‍पी

ऐसा लिखा पोस्‍ट में
सिर्फ इतना ही नहीं, किश्वर ने तो रश्मि के प्रोडक्शन हाउस को सबसे घटिया तक करार दिया है। किश्वर ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मैंने आपके और आपके प्रोडक्शन हाउस के बारे में काफी अच्छी बातें सुन रखी थी। मैं आपकी फिल्म ‘पिंक’ की भी फैन थी, लेकिन मुझे बड़ा धक्का लगा है।

पढ़ें इसे भी : एक तमिल फिल्‍म ऐसी, जिसका रीमेक खुद बनाएंगे किंग खान और खुद दिखेंगे भी 

प्रोडक्‍शन हाउस पर उठा दिया सवाल
आगे उन्‍होंने ये भी कहा, ‘ये अब तक का सबसे घटिया प्रोडक्शन हाउस है, जिसके साथ मैंने काम किया। मैंने 4 महीने तक शो में अपने ट्रैक के लिए इंतजार किया। आखिरकार जब मैंने कहा मुझे शो छोड़ना है तब उन्होंने मेरा ट्रैक शुरू किया। इस बीच पैर में फ्रैक्चर होने के बावजूद मैं शूट के लिए गई। कास्टिंग डायरेक्टर शागिर खान मुझे रिप्लेस करने के लिए दूसरे एक्टर्स को फोन करने लगे।‘

आगे ऐसा लिखा किश्‍वर ने
किश्वर ने इसके आगे कहा, ‘जब मैंने यह सब बातें प्रोडक्शन हाउस के फाउंडर रश्मि शर्मा और पवन कुमार को बताईं तो उन्होंने मेरी बात नहीं सुनी। हाल ही में मैंने एक न्यूज पोर्टल में पढ़ा कि मेरे रोल के लिए किसी नई एक्ट्रेस को रख लिया गया है। जो कि कुछ दिनों में शूटिंग शुरू करने वाली हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...