सुना है कि आजकल छोटे नवाब सैफ अली खान स्‍वादिष्‍ट व्‍यंजन बना रहे हैं। यही नहीं उन्‍होंने अपने हाथ के बनाए व्‍यंजनों का डेमो भी दिया है अपने फैन्‍स के लिए। आप भी चख के देखो ज़रा उनके इन डिशेज़ का स्‍वाद इस वीडियो में।

ऐसी है जानकारी
सैफ के बनाए व्‍यंजनों का स्‍वाद आपको मिलेगा उनकी जल्‍द रिलीज होने वाली फिल्‍म ‘शेफ़’ के इस ट्रेलर में। जी हां, खबर दरअसल यही है कि रिलीज हुआ है छोटे नवाब की इस मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘शेफ़’ का ऑफीशियल ट्रेलर। इस फिल्‍म में सैफ़ एक शेफ़ की भूमिका में नज़र आ रहे हैं, जो कुकिंग को लेकर काफी पैशनेट है।

पढ़ें इसे भी : आखिर ऐसा क्‍या काम पड़ा, जो सनी देओल को लेनी पड़ी अजय देवगन की इजाजत


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दिखता है ये
फिल्म शेफ़ के ट्रेलर में सैफ़ की कुकिंग को लेकर दिलचस्पी को साफ तौर पर देखा जा सकता है, लेकिन अपनी कुकिंग के साथ वो कैसे फैमिली को मैनेज करते हैं, ये देखना काफी दिलचस्‍प होगा। फिल्म में सैफ का एक बेटा भी दिखाया गया है, जो अपने पिता को काफी मिस करता है।

बेटा हो जाता है उदास
अब क्‍योंकि वो दूर स्कूल में पढ़ता है। इस वजह से सैफ़ उससे बहुत कम मिल पाते हैं। बेटे के एक स्कूल फंक्शन में सैफ़ अपने बेटे के पास जैसे-तैसे पहुंचते हैं। इस दौरान वह काफी एंज्‍वॉय भी करते हैं। ऐसे में जब सैफ़ के जाने का वक्‍त आता है तो उनका बेटा निराश हो जाता है।

पढ़ें इसे भी : कम हुआ कपिल का एक और साथी, बुआ चलीं कृष्‍णा के ‘धाम’

ढूंढते हैं ऐसा ऑप्‍शन
ये देखकर सैफ उसके पास ही रहने का ऑप्‍शन ढूंढते हैं और रेस्टोरेंट की शुरुआत कर देते हैं। फिल्म में सैफ के साथ बतौर एक्‍ट्रेस पद्मप्रिया नज़र आएंगी। बता दें कि पद्मप्रिया साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस हैं।

पढ़ें इसे भी : ‘न्‍यूटन’ क्‍यों लेकर भागा वोटिंग मशीन, ट्रेलर में ढूंढ लो शायद मिल जाए जवाब

बनी है इसका रीमेक
गौरतलब है कि शेफ़ इसी टाइटल से 2014 में बनी अमेरिकन फिल्म का ऑफीशियल रीमेक है। इस फिल्‍म को डायरेक्‍ट किया था जोन फ़ेवरो ने। वहीं इस हिंदी फिल्‍म ‘शेफ़’ को डायरेक्‍ट किया है निर्देशक राजा कृष्‍णा मेनन ने। बता दें कि फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होगी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...