भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज के नाम से तो बहुत अच्‍छे से वाकिफ़ होंगे आप। बता दें कि इस समय वो कर रही हैं और भी बड़ा धमाका। वो भी अकेले नहीं, बल्‍कि किंग खान के साथ। कैसे, अजी वोग मैग्‍जी़न के कवर पेज पर।

सच है ये
जी हां, ये सच है कि वोग विमेन ऑफ द ईयर के कवर पेज पर मिताली राज ने शाहरुख खान और नीता अंबानी के साथ मिलकर बड़ा धमाका कर दिया है। याद दिला दें कि मिताली राज भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हैं और उन्हें ये सम्मान क्रिकेट में उनके शानदार योगदान के लिए मिला है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : वीडियो में सामने आई पिंकी पड़ोसन, खोलेगी बिग बॉस के छिपे राज और लेगी आपका मन

मिताली लग रही हैं ऐसी
मिताली राज को इस पोस्टर में देखकर लग रहा है मानो वो शाहरुख के साथ लॉन्च होने वाली कोई सुपर मॉडल हों। स्लीव लेस ब्लैक ड्रेस में मिताली गजब ढा रही हैं और महिला क्रिकेट के लिए उनका इस कवर पेज पर आना अच्छे दिनों की शुरूआत का संकेत है।

पढ़ें इसे भी : बोलीं राय लक्ष्‍मी, दर्शकों को लगेगा कि वो नैकेड हैं पर असल में वो हैं नहीं, अब ऐसा कैसे

10वीं वर्षगांठ का है मौका
बता दें कि वोग ने अपनी 10वीं वर्षगांठ के मौके पर एक नहीं बल्कि तीन-तीन कवर पेज निकाले है जिनमें से एक में मिताली भी हैं। आपको याद दिला दें कि मिताली राज के ऊपर बॉलीवुड में बायोपिक बनाने की बातें भी चल रही हैं। उनके नाम सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड दर्ज है और वो वर्ल्ड कप फाइनल तक पहुंचने वाली क्रिकेट टीम की कैप्टन भी रही हैं।

पढ़ें इसे भी : बीवी का तो पता नहीं, अगले दो-तीन साल में एक बच्‍चा जरूर प्‍लान करेंगे सलमान खान

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...